सऊदी अरब में अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’, बनी यहां रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार की कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई फिल्म ‘गोल्ड’ सभी को बेहद पसंद आई है. इसके साथ ही फिल्म की कमाई भी तेजी से बढ़ती हुई देखने को मिली है. इस फिल्म के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक और फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में बतौर हीरो जॉन अब्राहम नजर आ रहे हैं. दोनों ही फ़िल्में देशभक्ति पर बेस्ड होने के कारण दोनों ने ही एकदूजे की कमाई पर इफ़ेक्ट डाला है. हालांकि इसके बाद भी ‘गोल्ड’ का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है.

फिल्म की कमाई के बारे में बात करें तो देखने को मिलता है कि फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही यानि 15 अगस्त को 25.25 करोड़ का कारोबार किया था. जो कि फिल्म के लिए एक अच्छा साइन था और इसके बाद से ही कमाई में चार चाँद भी लगे हैं. यहां तक कि फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री ले ली है. इसके साथ ही यह अक्षय की ऐसी 9वीं फिल्म बन चुकी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

वहीँ अब फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है जिसे खुद अक्षय ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. दरअसल अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ अब जल्द ही सऊदी अरब में भी रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही यह ऐसी पहली बालीवुड फिल्म बन गई है जो कि यहां रिलीज की जाने वाली है. बता दें कि यहां के थिएटर में कुछ दिनों पहले ही रजनीकांत की ‘काला’ भी रिलीज की गई थी. इसके बाद यह दूसरी फिल्म है जो यहां रिलीज की जा रही है.

अक्षय कुमार ने खुद भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस खबर को शेयर करते हुए कहा, ‘स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक (ऑलंपिक में) की जीत की कहानी पहली दफा सऊदी अरब में आज प्रदर्शित की गई है. मुझे यह बात साझा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि ‘गोल्ड’ सऊदी अरब के सिनेमा हॉल में प्रदर्शित होने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म है.’

Published by Hitesh Songara on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles