‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ जैसी फिल्मों के लिए सोनाक्षी की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न ने किया ट्वीट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से कोई हिट फिल्म देने में कामयाब नहीं हो पाई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ रिलीज़ हुई है. जिसे दर्शकों द्वारा पसंद किया गया. यह फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सिक्वल है. इस फिल्म में डायना पेंटी लीड रोल में नजर आई थीं.

Hi! Photograph by @prasadnaaik, styling @mohitrai, hair @themadhurinakhale, makeup @vardannayak ❤️

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के पिता और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के लिए बेटी सोनाक्षी की तारीफ़ करते हुए ट्वीट किया. एक्टर ने लिखा कि ‘अकीरा’ और ‘लुटेरा’ के बाद उन्होंने अपने स्वाभाविक कौशल से फिर सभी को प्रभावित किया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘नई दिल्ली के मशहूर चाणक्य टॉकीज में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ देखी. योग्य माता-पिता पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा की योग्य बेटी.’ उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ”लुटेरा’ और ‘अकीरा’ में उल्लेखनीय और उत्कृष्ट प्रस्तुति के बाद, हमें स्वाभाविक कौशल और कॉमिक टाइमिंग से फिर हैरान किया है. शानदार.’

सोनाक्षी के अलावा शत्रुघ्न ने फिल्म के एक्टर जिम्मी शेरगिल, पीयूष मिश्रा, जस्सी गिल, डायना पेंटी और अली फजल की भी खूब तारीफ की.

बात करें फिल्म की तो सोनाक्षी ने हैप्पी का किरदार बखूबी निभाया है. जिम्मी शेरगिल और पियूष मिश्रा के बीच की नोकझोंक और जिम्मी के तकिया-कलाम वाले छोटे-छोटे डायलॉग फील गुड का एहसास देते हैं. जस्सी गिल पहली बार बॉलीवुड फिल्म में नजर आ रहे हैं और वह अपने किरदार को बखूबी निभा रहे हैं.

फिल्म की काफी शूटिंग चाइना में हुई है और चाइनीज लैंग्वेज भी यूज की गई है. फिल्म का म्यूजिक ठीक-ठाक है और कुछ-कुछ डायलॉग्स भी ठीक हैं. फिल्म का निर्देशन और लेखन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है.

#sundayselfie

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ के एक गाने ‘रफ्ता रफ्ता’ में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा भी गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 31 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles