एक बार फिर से जी टीवी पर दिखाई देने वाली है ‘पवित्र रिश्ता’ की सुपरहिट जोड़ी अंकिता और सुशांत

Get Daily Updates In Email

जी टीवी के मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के दिलों पर अपना असर दिखाने वाले स्टार्स अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर से साथ में दिखाई देने वाले हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि दोनों फिर से एक साथ काम करने वाले हैं बल्कि इस शो को रीटेलीकास्ट किया जाने वाला है. शो को यहां फैंस की डिमांड पर फिर से प्रसारित किया जाने वाला है. ‘पवित्र रिश्ता’ को सोमवार से शुक्रवार शाम चार बजे जी टीवी पर ही टेलीकास्ट किया जाने वाला है.

courtesy

मालूम हो कि लोगों को यह शो काफी पसंद आया था और लोगों ने इसे बहुत प्यार दिया था. अंकिता और सुशांत की इस शो में बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली थी और इनके इसी एक्टिंग के हुनर ने इस शो को एक नए मुकाम पर पहुँचा दिया था. दोनों स्टार्स भी इस शो के चलते पास भी आए थे लेकिन कुछ दिनों के बाद दोनों के बीच कुछ मतभेद हुआ और दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए.

courtesy

जहां सुशांत को हम अब फिल्मों में देख रहे हैं तो वहीँ अंकिता को इस शो के बाद किसी भी शो में नहीं देखा गया. दोनों के रिश्ते के टूटने की बातें जब सोशल मीडिया पर सामने आई थीं तब दोनों के ही फंस को काफी बुरा भी लगा था. हालांकि दोनों ने उस वक्त इस बारे में किसी से कुछ नहीं कहा और चुप्पी साधे रखी. तो वहीँ इसके दो साल बाद अंकिता मीडिया से रूबरू हुई हैं और अपने रिश्ते के और खुद को सँभालने के बारे में भी बताया.

courtesy

अंकिता ने सुशांत से रिश्ते के बारे में बताया कि, किसी से अलगाव आपको बहुत ज्यादा प्रभावित करता है. आप नहीं जानते कि आपके साथ क्या हो रहा है. हालांकि, मेरा ऐसा मानना है कि ये आपको मजबूत बनाता है. आज मैं कुछ महसूस नहीं करती और चाहे जो भी चीजें थीं, उस वक्त मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे साथ थे. समय के साथ मुझे अपने काम में प्यार होने लगा. हां, अंत में यही मायने रखता है कि आप अपनी ऊर्जा कहा लगाते हैं. यदि आप पूरे दिन सिर्फ प्यार पर ही ध्यान केंद्रित करते हैं और केवल उसी बारे में बात करते रहते हैं, चिंता करते रहते हैं, तो उसी में सारी एनर्जी चली जाएगी.

Published by Hitesh Songara on 01 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles