‘कसौटी-2’ में श्वेता तिवारी की बेटी पलक को मिला था प्रेरणा का रोल ऑफर, पढ़ाई की वजह से किया इनकार

Get Daily Updates In Email

एकता कपूर का सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी की’ एक बार फिर से लौटने वाला है. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ इसी महीने यानी 10 सितम्बर से शुरू होने जा रहा है. इस शो के पहले पार्ट को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. इस शो में एरिका फ़र्नांडिस प्रेरणा के किरदार में नजर आने वाली हैं. बता दें शो के पहले पार्ट में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का किरदार निभाया था जिसके लिए वे आज भी पहचानी जाती हैं. ‘कसौटी…2’ में प्रेरणा के किरदार के लिए एरिका के पहले यह रोल किसी और को ऑफर किया गया था.

जी हां, यह रोल पहले श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को ऑफर किया गया था. लेकिन उन्होंने इस रोल को करने से इनकार कर दिया. जिस वजह से शो में एरिका को कास्ट किया गया. इस बात का खुलासा खुद श्वेता तिवारी ने ही किया है.

लेकिन आपको यह भी बता दें कि श्वेता पलक के इस डिसिजन से खुद थीं. श्वेता ने बताया कि, ‘पलक ने इस सीरियल में काम करने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वो अपने करियर की शुरुआत में किसी भी डेली शो का हिस्सा बनना नहीं चाहती हैं.’ बताते चलें पलक फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर अपनी पढ़ाई पूरा करना चाहती हैं. जिसके बाद वे टीवी पर नहीं बल्कि फिल्मों में लिए खूद को तैयारी करेंगी.

💕💕💕💕

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

बताते चलें पलक सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. पलक कई बार ग्लैमरस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं जिसके लिए वे काफी सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं.

〰️ Shot by @sachin113photographer Makeup by: @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

काफी समय से यह चर्चाएँ भी हो रही थी कि पलक जल्द ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. पलक ‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली थीं. लेकिन पढ़ाई की वजह से उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया.

Shot by @sachin113photographer Makeup by @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

इस बात की जानकरी खुद श्वेता तिवारी ने पलक का फोटो शेयर करते हुए दी थी.

Published by Chanchala Verma on 01 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles