‘यमला पगला दीवाना फिर से’ से आगे निकली श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’, 4 करोड़ के साथ की ओपनिंग

Get Daily Updates In Email

हर शुक्रवार को बॉलीवुड की कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज़ होती है. लेकिन बीते शुक्रवार को एक या दो नहीं बल्कि 5 फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं. एक साथ 5 फ़िल्मों के रिलीज़ होने से सभी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ना तो लाजमी है. कल रिलीज़ हुई फिल्मों में फिलहाल श्रद्धा कपूर और राजकुमार स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ ने देओल फैमिली स्टारर ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को पीछे छोड़ दिया है.

बात करें ‘स्त्री’ मूवी की तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 4 करोड़ की ओपनिंग दी है. जिसके बाद ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो यह आंकड़ा वीकेंड्स पर और भी बढ़ेगा. दर्शकों की फिल्म की स्टोरी, डायलॉग्स सभी काफी पसंद किए जा रहे हैं. फिल्म 20 करोड़ के बजट में तैयार की गई है जिस वजह से फिल्म का हिट होना आसान माना जा रहा है. ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘स्त्री’ की तारीफ करते हुए इसे 3.5 स्टार दिए हैं.

वहीं बात की जाए ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की तो यह ‘यमला पगला दीवाना’ की तीसरी सीरीज है. फिल्म का दूसरा सिक्वल फ्लॉप रहा और इसी तरह फिल्म का तीसरा सिक्वल भी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल ने एक बार से दर्शकों को हंसाने की कोशिश की लेकिन वे इसमें एक बार फिर से नाकामयाब रहे. फिल्म में कृति खरबंदा अपने ग्लैमरस का तड़का लगाती नजर आईं. लेकिन फिल्म ने रिलीज़ के दिन महज 2 करोड़ की कमाई की है.

रिलीज़ के पहले ही दिन दर्शकों के निगेटिव रिस्पॉस की वजह से आगे फिल्म का सक्सेस होना मुश्किल ही बताया जा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 10 करोड़ पार हो सकता है.

फिल्म को सक्सेस करने के लिए इस फिल्म में सलमान खान का गेस्ट अपीयरेंस रखा गया था लेकिन सलमान भी फिल्म को सक्सेसफुल नहीं बना पाए.

Published by Chanchala Verma on 01 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles