रणबीर को मिली करण से सलाह ‘ऐसे रिलेशन से निकल जाना चाहिए जिसमें बार-बार गलती कर रहे हों’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में बीते कुछ समय से क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट और चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर के बीच अफेयर को लेकर बातें आम हो रही हैं. दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करते हुए तो देखा ही जा रहा है साथ ही अब दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आने लगी हैं. दोनों स्टार्स फिल्म की शूटिंग से लेकर ट्रेवल और खाना भी साथ ही खाते देखे जा रहे हैं. वहीँ अब दोनों की बातों को करण जोहर के शो में भी सामने आते हुए देखा गया.

Shoot life!!! #callingkaran styled by @nikitajaisinghani #always!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

गौरतलब है कि करण जौहर के शो ‘कॉलिंग करण’ का दूसरा सीजन शुरू हो गया है और शुरुआत से ही लोगों को यह पसंद भी आने लगा है. शो में हमेशा से ही यह देखने को मिला है कि बॉलीवुड स्टार्स अपने जीवन के बारे में यहां बात करते हैं. इन सितारों में बॉलीवुड के लगभग हर स्टार का नाम जुड़ चुका है.

वहीँ अब हाल ही में शो में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का भी नाम शामिल हुआ है. सुनने में आया है कि रणबीर ने कुछ समय पहले ही कॉल भी किया था. यहां रणबीर ने करण से यह पूछा था कि, ‘अगर आप एक रिलेशनशिप में कोई गलती करते हैं और फिर दुबारा गलती करते हैं तो आपको अपनी इस गलती को सुधारने के लिए क्या सही रास्ता अपनाना चाहिए?.’

coffee with karan..🥤

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बताया जा रहा है कि रणबीर के इस सवाल का जवाब भी करण ने काफी रोमांचक तरीके से दिया और उन्हें यह सलाह दी कि, आपको ऐसे रिलेशन से निकल जाना चाहिए जिसमें आप बार-बार कोई गलती कर रहे हों. इसके बाद ही उन्होंने रणबीर से यह भी कहा कि, ‘आप बिना यह महसूस किए गलती कर रहे है कि आपने यह गलती की है. मुझे लगता है कि आप समझ गए होंगे कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं.’

#ranbirkapoor #aliabhatt #ranlia #ranbiralia #randeep #ranushka #aliaranbir

A post shared by Ranbir kapoor (@ranbirkapoor._.love) on

इनके बीच हुई इस बातचीत से कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद रणबीर अपने पुराने रिश्तों यानि दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के बारे में बातें कर रहे हैं. और करण ने भी अपने तरीके से रणबीर को उनसे निकलने की सलाह दी हो. वहीँ जब रणबीर ने करण से यह पूछा कि, उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में वे क्या सलाह देना चाहेंगे? तो करण ने कहा, रणबीर दुनिया के सबसे बेहतर पति साबित होंगे.

इसके साथ ही करण ने चुटकी लेते हुए रणबीर से यह भी कहा कि वे उनकी गर्लफ्रेंड को यह सलाह दे भी चुके हैं. करण की इन बातों से यह माना जा रहा है कि वे आलिया है जिन्हें करण सलाह दे चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 01 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles