लव रंजन के साथ एक और फिल्म में काम करेंगे अजय देवगन, साथ में है यह तीसरी फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी डैशिंग पर्सनालिटी और दमदार एक्टिंग के चलते इंडस्ट्री के चहिते सितारे बन चुके हैं. अजय देवगन की कई ऐसी फ़िल्में हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अच्छी कमाई के चलते अपनी अच्छी पहचान बनाई है. जहां एक तरफ उन्होंने एक्शन फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है तो वहीँ गोलमाल जैसी फिल्मों से लोगों को हंसाने से पीछे भी नहीं हटे हैं. कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म रेड भी आई थी.

Work always comes first 🤗👏 . .#director #new #instagram

A post shared by LUV RANJAN (@luvranjan1) on

इस फिल्म में वे एक इनकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई कर चर्चा में रही थी तो वहीँ यह लोगों को भी काफी पसंद आई है. वहीँ अब बात करें अजय देवगन के अगले प्रोजेक्ट की तो बता दें कि वे जल्द ही लव रंजन के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं.

By Popular Demand.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

यह तीसरी बार ऐसा हो रहा है कि अजय देवगन फिल्म निर्माता-निर्देशक लव रंजन के साथ काम करने जा रहे हैं. बता दें कि लव रंजन ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी फिल्मों का भी निर्माण कर चुके हैं. और अब वे जल्द ही अजय के साथ तीन फिल्मों पर काम शुरू कर रहे हैं. चलिए बताते हैं आपको इन फिल्मों के बारे में:

Biker boys!

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

पहली फिल्म का नाम “दे दे प्यार दे” : इस फिल्म का काम शुरू हो चुका है. और इस फिल्म में अजय लीड एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं. वहीँ फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह और तब्बू भी नजर आने वाली हैं.

🌊

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

दूसरी फिल्म : इस फिल्म में अजय देवगन के साथ रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी लव खुद ही करने वाले हैं. इसे एक रोम-कॉम फिल्म बताया जा रहा है.

तीसरी फिल्म : इसके बाद लव ने अजय के साथ एक और फिल्म के लिए हाथ मिलाया है. इस फिल्म का निर्माण हंसल मेहता करने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल के आखिरी में शुरू होने की उम्मीद है.

Published by Hitesh Songara on 01 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles