‘लोग गलत बातें ना बनाए इसलिए डिलीट कर दी होगी अर्पिता ने कटरीना की फोटो’ : आयुष शर्मा

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और सलमान खान की मां सलमा खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. इस फोटो के सामने आने के बाद से ही बातों का सिलसिला भी तेज हो गया था. बातें तेज होने की एक वजह यह भी थी कि कटरीना ने इस फोटो में सलमा खान को गले से लगा के रखा है और साथ ही दुल्हन वाली पोशाक पहनी हुई है.

Love all around #hugs #katrinakaif with #salmankhan mom #salmakhan #photooftheday #instadaily #instalove #monday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने कमेंट्स शुरू कर दी और इसे ‘सास बहू गोल्‍स’ कहना शुरू कर दिया. इस फोटो को सोशल मीडिया पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने शेयर किया था. लेकिन कुछ ही समय के बाद इसे उन्होंने डिलीट भी कर दिया था. हालांकि तब तक यह फोटो हर जगह वायरल जरुर हो चुका था.

इस फोटो को लेकर हाल ही में जब अर्पिता के पति आयुष से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘पता नहीं क्‍यों अर्पिता ने वह फोटो डिलीट कर दिया. फोटो काफी अच्छा था और मैंने भी उसे देखा था. फोटो को इसलिए डिलीट कर दिया होगा ताकि उसे गलत ना समझे और बातें बनाना शुरू ना कर दें. लेकिन कुछ भी हो यह फोटो बहुत प्यारी थी.’

मालूम हो कि कटरीना का यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के सेट से लिया गया था. इस फोटो में उन्होंने दुल्हन का लिबास पहना हुआ था और वे हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही थीं. उनका यह फोटो हर जगह देखते ही देखते वायरल हो गया था. फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही थी जहां से हाल ही में टीम फिर भारत लौट आई है.

@beingsalmankhan Preparing for @bharat_thefilm #Bharat

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फिर से एक बार साथ दिखाई देने वाली है. पहले इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था लेकिन कुछ वजहों के चलते उन्होंने इस फिल्म को इनकार कर दिया और अब इस फिल्म में कटरीना कैफ को फाइनल किया गया है. जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.

Published by Hitesh Songara on 01 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles