‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे सीजन से फिर सामने आ रहे हैं आमिर खान, शुरू की तैयारियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स जहां एक तरफ बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते रहते हैं तो वहीँ अब कई ऐसे स्टार भी हैं जो छोटे पर्दे की तरफ भी अपना रुख करने लगे हैं. इन स्टार्स में बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान से लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार, करण जौहर जैसे नाम भी शामिल हैं. इन्हीं नामों में मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान का नाम भी आता है. आमिर खान को हम ‘सत्यमेव जयते’ को होस्ट करते हुए देख चुके हैं. जिसके साथ ही यह खबर सामने आ रही हैं कि आमिर एक बार फिर से टीवी पर अपना जलवा दिखा सकते हैं.

courtesy

जी हां, सुनने में आ रहा है कि आमिर खान जल्द ही अपने शो ‘सत्यमेव जयते’ के तीसरे सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. यहां तक कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने इस शो के लिए अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. गौरतलब है कि वे अब तक इस सुपरहिट शो के दो सीजन को होस्ट कर चुके हैं.

courtesy

के साथ छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे हैं. आमिर ने अब इस शो के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है. एक वेबसाइट के अनुसार यह कहा गया है कि इस बार शो को दो भागों में रिलीज किया जाने वाला है. साथ ही शो के इस सीजन के 11 एपिसोड शूट किए जाना है. शो का पहला भाग अगले साल यानि 2019 में जनवरी से मार्च के बीच दिखाए जाएंगे. इसके अंतर्गत 5 एपिसोड दिखाए जाएंगे.

courtesy

वहीँ इसके बाद शो का दूसरा भाग अक्टूबर 2019 में रिलीज किया जाएगा. इस शो के अंतर्गत 6 एपिसोड्स का प्रसारण किया जाएगा. आमिर खान को फिर से इस शो के साथ देखना वाकई में मजेदार होने वाला है. इस शो को इसकी शुरुआत से ही काफी पसंद किया गया है. शो के दोनों ही सीजन को लोगों ने काफी प्यार दिया था. इसके पहले सीजन के सुपर सक्सेस होने के बाद ही इसका दूसरा सीजन भी सामने आया था जिसे भी काफी पसंद किया गया.

courtesy

अब आमिर अपने इस शो से छोटे पर्दे पर पूरे 5 साल बाद वापसी कर रहे हैं. आमिर ने इस शो से ही टीवी की दुनिया में कदम रखा था और अब फिर से वे इसी शो से वापस आ रहे हैं. शो का पहला सीजन 2012 में और दूसरा सीजन 2014 में रिलीज किया गया था. अब देखना यह होगा कि शो का तीसरा सीजन क्या असर डालता है.

Published by Hitesh Songara on 01 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles