अपने टॉक शो में करण ने बताया, ‘करीना कपूर से करना चाहते थे शादी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. इसी के चलते वे एक बार फिर से चर्चा में आ चुके हैं. इन दिनों करण जौहर अपने रेडियो शो को लेकर चर्चा में हैं. करण हाल ही में एक टॉक शो में पहुंचे. जहां उन्होंने खुद से जुड़ी कई बातें शेयर की.

Corporate evenings!!!! Styled by @nikitajaisinghani

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें करण जौहर अनीता श्रॉफ अडजानिया के नए टॉक शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे. रिपोर्ट के अनुसार जब करण से यह सवाल किया गया कि अगर आपको किसी एक एक्ट्रेस से शादी करनी होती, तो आप किसे चुनते? जिसके जवाब में करण ने करीना कपूर खान का नाम लिया.

वैसे करण का यह जवाब काफी हैरान करने वाला है. लेकिन आपको बता दें कि इन दोनों ही स्टार्स के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. करीना और करण कई मौकों पर एक साथ नजर आते हैं. यही नहीं दोनों के बच्चे तैमूर, यश और रूही भी एक साथ नजर आते रहते हैं.

The deadly duo for @hotstar ❤️❤️❤️❤️#kareenakapoorkhan @karanjohar

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

हाल ही में करीना कपूर खान को करण जौहर ने अपनी दो फिल्मों के लिए साइन किया है. पहली फिल्म है ‘गुड न्यूज’ और दूसरी फिल्म है ‘तख्त’. ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा ‘तख्त’ में करीना कपूर खान मेन लीड में नजर आने वाली हैं. उनके साथ फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Sunshine 🌞 #kareenakapoorkhan

A post shared by Celebrities gallery (@celebsnewsworld) on

यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हो सकती है. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इसके अलावा करण जौहर की फिल्म ‘सिंबा’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘कलंक’, ‘ड्राइव’, ‘केसरी’, ‘रणभूमि’ और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ जैसी फिल्में भी आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles