ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर ने देर रात की शॉपिंग, ज्वैलरी स्टोर के बाहर आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नवोदित कलाकार ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर ने हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘धड़क’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. दोनों की एक्टिंग की सभी ने तारीफ़ भी की थी. इसी फिल्म के साथ दोनों के बीच में काफी नजदीकियां बढ़ गई हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता रहा है.

courtesy

हाल ही में दोनों को एक ज्वैलरी स्टोर से बाहर निकलते देखा गया है. मीडिया के कैमरामैन ने दोनों को साथ एक ज्वेलरी स्टोर से बाहर निकलते हुए अपने कैमरा में कैद किया. दोनों को देर रात साथ में देखा गया था. इस दौरान एक्ट्रेस जान्हवी ने हरे कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. वही ईशान ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनकर कैजुअल लुक में नजर आए.

बताया जा रहे है कि जान्हवी और ईशान स्टोर में ज्वैलरी खरीदने गए थे. दोनों ही अक्सर साथ में शॉपिंग और घूमते हुए नजर आते हैं. फिल्म ‘धड़क’ से दोनों की दोस्ती काफी बढ़ गई थी. जिम हो या लंच और डिनर अक्सर ही दोनों को गुड टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है.’धड़क’ के प्रमोशन के दौरान भी ईशान और जाह्नवी की काफी अच्छी कैमिस्ट्री देखने को मिली थी.

उनकी इस डेब्यू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया था. इस फिल्म को डायरेक्टर शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था वहीं कारण जौहर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. फिल्म को मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रूपांतरण बताया जा रहा था.

बात करें अगली फिल्मों की तो जान्हवी कपूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर की आने फिल्म ‘तख़्त’ में काम करेंगी. हाल ही में करण ने तख़्त को लेकर उसकी स्टारकास्ट का खुलासा किया है. जिसमे करीना कपूर खान, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, अलिया भट्ट, भूमि पेड्नेकर, जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल नजर आएंगे. यह एक पीरियाडिक ड्रामा फिल्म होगी. जो कि 2020 में रिलीज़ होने की संभावना है.

Published by Yash Sharma on 02 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles