चीन में फ्लॉप हुई सलमान खान की ‘सुल्तान’, पहले दिन कमाए महज 6.66 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सभी फ़िल्में दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती हैं. उनकी सभी फिल्में देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. उनकी फिल्म ‘सुल्तान’ भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आई थीं. सुल्तान साल 2016 में रिलीज़ हुई थी.

Courtesy

भारत में धमाल मचाने के बाद ‘सुल्तान’ को 2 साल बाद चीन में रिलीज किया गया है. रिलीज़ से पहले ट्रेड एनालिस्ट को उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन जबरदस्त कमाई करेगी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म ओंधे मुंह गिर गई.

Courtesy

बता दें ‘सुल्तान’ को चीन में करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है लेकिन रिलीज़ के पहले ही दिन फिल्म का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, ‘फिल्म ने पहले दिन बहुत ही निराशाजनक शुरुआत की है. इस फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 6.66 करोड़ है.’

बताते चलें इससे पहले चीन में सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ भी रिलीज की जा चुकी है जिसका पहले दिन का कलेक्शन 13 करोड़ था. वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई ‘सुल्तान’ चीन में टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल’ को कड़ी टक्कर दे रही है. जिसका सीधा असर कलेक्शन पर नजर आ रहा है.’

Courtesy

बता दें ‘सुल्तान’ ने भारत में पहले दिन 36.54 करोड़ का कलेक्शन किया था. ‘सुल्तान’ की भारत में सक्सेस के बाद सभी को उम्मीद थी कि यह फिल्म चीन में भी कमाई के रिकार्ड्स बनाएगी. ‘सुल्तान’ को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया था. बता दें ‘सुल्तान’ में ओलंपिक मेडल जीतने की कहानी को दिखाया गया है. ‘सुल्तान’ से पहले चीन में ‘बजरंगी भाईजान’, ‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘बाहुबली’ जैसी फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी है.

Courtesy

बात करें सलमान के वर्कप्लेस की तो इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफ़र डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles