पत्नी मीरा के साथ डिनर डेट पर दिखे शाहिद, इन दिनों रख रहें प्रेग्नेंट पत्नी का पूरा ख्याल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर इन अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पत्नी मीरा कपूर को लेकर भी खबरों में बने हुए हैं. मीरा कपूर फिलहाल प्रेग्नेंट हैं और अपने दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. तो शाहिद अपनी मूवी के प्रमोशन के साथ-साथ अपनी पत्नी का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं.

Shahid Kapoor with his pregnant wife Mira Kapoor in Juhu today @shahidkapoor @mira.kapoor #shahidkapoor #mirakapoor

A post shared by Shahid Kapoor Fc From Turkey🇹🇷 (@shahidkapoorteam) on

हाल ही में शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर के साथ मुंबई में डिनर के बाद स्पॉट किए गए. इस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले दिखे. शाहिद इस दौरान कैजुअल लुक में दिखाई दिए वही मीरा ने नेवी ब्लू कलर का टॉप पहना हुआ था. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. आए दिन शाहिद और मीरा को अक्सर डिनर डेट पर जाते देख जाता है. खबरों की मानें तो शाहिद कपूर, पत्नी मीरा और बेटी मिशा को वक्त देने के लिए लीव पर जाने का मन बनाया है. खबरों के मुताबिक वह सप्ताह भर की लीव पर रहेंगे और पत्नी संग समय बिताएंगे.

बता दें जुलाई में शाहिद ने स्पेशल बेबी शॉवर पार्टी रखी थी. इसमें मीरा कपूर के साथ शाहिद भी मौजूद थे. शाहिद कपूर ने एक लविंग हस्बैंड का रोल निभाते हुए इस पार्टी में मीरा का पूरा साथ निभाया था. इस पार्टी में उनके कुछ ख़ास दोस्त, परिवार के लोग शामिल हुए थे. बता दें शाहिद और मीरा ने साल 2015 में शादी कर ली थी जिसके बाद 2016 में उनके मिशा का जन्म हुआ था. अब हाल में दोनों ने यह खबर साझा की थी कि मीरा अब दूसरे बच्चे को जन्म देंगी.

courtesy

शाहिद की फिल्मों की बात करें तो शाहिद जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी नजर आएंगी. इस फिल्म को श्री नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म छोटे शहरों में हो रही बिजली चोरी और बिजली समस्या पर आधारित है. साथ ही शाहिद साउथ की मशहूर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगे. इसकी तैयारी भी उन्होंने शुरू कर दी है.

Published by Yash Sharma on 02 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles