प्रियंका और निक के बाद अब निक के पिता भी अपनी कंपनी को लेकर आए चर्चा में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मंगेतर निक जोनस के साथ लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने निक जोनस से मुंबई में स्थित अपने घर में ही सगाई कर ली थी. तब से प्रियंका और निक खबरों में बने रहती है. अब हाल ही में निक जोनस को लेकर एक और खबर चर्चा में आई है. खबरों के मुताबिक निक के पापा पॉल जोनस के ऊपर करोड़ो का कर्ज चढ़ा हुआ है.

courtesy

खबरों की मानें  तो प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर और अमेरिकी गायक निक जोन्स के पिता पॉल जोन्स की रियल एस्टेट कंपनी पर 10 लाख डॉलर से ज्यादा का कर्ज है. इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर भी शामिल हैं. समाचार वेबसाइट के अनुसार इससे पहले ‘जोन्स ब्रदर्स’, जिसमें निक भी हिस्सेदार हैं. 2013 में बैंड के खत्म होने से पहले दुनियाभर में लाखों गीत बेचे थे और तीनों लोगों ने अपने-अपने क्षेत्र में काम करना जारी रखा.

courtesy

निक के पास पर कथित रूप से 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है. उन्होंने ज्यादातर कमाई सोलो कलाकार के तौर पर की है लेकिन वह अपना करियर अभिनय के क्षेत्र में भी शुरू कर रहे हैं और हाल ही में ‘ज़ुमाँजी’ की रीमेक में दिखे थे. बता दें कि निक जोनस कमाई के मामले में प्रियंका चोपड़ा से बहुत आगे हैं.

courtesy

प्रियंका और निक ने जब से सगाई की है उसके बाद से ही दोनों सुर्खियों में हैं. दोनों के सुर्खियों में होने की एक वजह ये भी है कि क्योंकि निक उनसे पूरे 11 साल छोटे हैं. ऐसे में दोनों का शादी करना सबके लिए चर्चा का विषय बन गया है. लेकिन भले ही प्रियंका निक से उम्र में बड़ी हो मगर कमाई के मामले में वो निक से बहुत पीछे हैं.

courtesy

नवंबर 2017 में Forbes की जारी की गई एक लिस्ट के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की सलाना कमाई 10 मिलियन यानि की करीब 64 करोड़ रुपए है. जबकि एक रिपोर्ट के मुताबिक निक जोनस साल भर में करीब 25 मिलियन यानि की 171 करोड़ रुपए है. अब आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों की कमाई और प्रॉपटी में कितना बड़ा फर्क है.

Published by Yash Sharma on 02 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles