शूटिंग से टाइम निकाल कर अनुष्का से मिलने पहुंचे रणवीर, सीधे इंटर हुए अनुष्का की वैनिटी वैन में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शनिवार को महबूब स्टूडियो में एक साथ देखे गए.  दोनों ही पहले ‘बैंड बाजा बारात’, ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल’ और ‘दिल धड़कने दो’ में साथ काम कर चुके हैं. यह ऑन स्क्रीन कपल अपनी फिल्मों की शूट से फ्री होकर एक दूसरे से मिलने पहुंचे. रणवीर सीधा अनुष्का शर्मा की वैनिटी वैन में मिलने पहुंच गए. वैन से बाहर आते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

courtesy

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह एक ही लोकेशन पर शूट कर रहे थे. रणवीर महबूब स्टूडियो में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे थे अनुष्का भी उसी स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं. रणवीर अक्सर अनुष्का की ऐक्टिंग और उनके व्यवहार की तारीफ करते हैं. दोनों को फिर से साथ देखकर फैन्स को काफी खुशी हुई और उनको पर्दे पर भी साथ देखने की उत्सुकता बढ़ गई है.

वैनिटी वैन से बाहर आती अनुष्का और रणवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. तस्वीर में जहां अनुष्का ने प्लेसूट पहना हुआ था वहीं रणवीर सिंबा के गेटअप में नजर आए. खबरों की मानें तो पहले रणवीर और अनुष्का के साथ रिलेशन की खबरें भी मीडिया में काफी तेजी से फैली थीं. लेकिन बाद में दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना ली थी.

courtesy

इन तस्वीरों को देखकर ये साफ है कि अनुष्का और रणवीर ने पुरानी बातों को भुला दिया है और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. दोनों के मन में एक दूसरे के लिए कोई शिकायत नहीं है. बता दें अनुष्का ने विराट कोहली से शादी की है वहीं रणवीर सिंह इस साल नवंबर में दीपिका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

courtesy

फिल्मों की बात करें तो रणवीर सिंह उनकी अगली फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी. वही अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई-धागा 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी. इसमें उनके साथ वरुण धवन भी नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 02 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles