सलमान के भांजे आहिल और धोनी की बेटी जीवा का क्यूट अंदाज़, अर्पिता और साक्षी ने शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

फ़िल्मी सितारे हो या खिलाड़ी दोनों के स्टार किड्स अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. स्टार किड्स भी सोशल साइट्स पर अक्सर लाइम लाइट में बने रहते हैं. अपने क्यूट अंदाज़ से या अपने स्टार माता-पिता के साथ अक्सर उन्हें भी कैमरा के सामने देखा जाता है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं.

courtesy

हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने बेटे आहिल के साथ रांची में स्थित पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर गई थीं. वहां उनकी मुलाकात धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी से हुई. चारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

#throwbacksaturday with these cuties @sakshisingh_r & ziva missed you @poornapatel

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

वहीं अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की जिसमे अर्पिता अपने बेटे आहिल और साक्षी अपनी बेटी जीवा के साथ नजर आ रही थीं. इस दौरान दोनों ने अपने अपने बच्चों को गोद में उठाया हुआ था. अर्पिता ने इस तस्वीर का कैप्शन देकर लिखा कि, ‘थ्रो बेक सैटरडे इन दो प्यारो के साथ साक्षी और जीवा’.

these two 😍 #ranchidiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

वहीं साक्षी धोनी ने अपने अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए आहिल और जीवा का फोटो शेयर किया जिसमें दोनों बहुत ही क्यूट लग रहे थे. इसमें जीवा धोनी अर्पिता के बेटे आहिल को गले लगा रही थीं. दोनों साथ में बहुत सुन्दर दिखाई दे रहे थे. इन तस्वीरों से साफ है कि धोनी की पत्नी साक्षी और सलमान की बहन अर्पिता काफी अच्छे दोस्त हैं. धोनी ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए बेटी जीवा के बारे में कहा था, ‘मैंने अपनी बच्ची के साथ बेहद खूबसूरत पल गुजारा है IPL के पूरे खेल के दौरान वो मेरे साथ रही और उसे सबसे ज्यादा खुशी तब होती थी जब मैं ग्राउंड में जाता था खेल का मैदान उसके लिए लॉन की तरह है.’

courtesy

बता दें अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘लवरात्री’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरीना खान भी हैं. जो कि इस फिल्म में पहली बार दिखाई देंगी. फिल्म को अभिराज ने डायरेक्ट किया है. यह फिम 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 02 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles