‘अंधाधुंध’ में देखने को मिलेगी आयुष्मान और राधिका आप्टे के साथ तब्बू की जबरदस्त केमिस्ट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस राधिका आप्टे की आने वाली फिल्म ‘अंधाधुंध’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. इस फिल्म का ट्रेलर 1 सितम्बर को रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म में पहली बार राधिका और आयुष्मान की जोड़ी देखने को मिलेगी. वहीं फिल्म में तब्बू भी काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आएंगी. इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर श्री राम राघवन ने डायरेक्ट किया है. जिन्होंने फिल्म ‘एक हसीना थी’  और ‘बदलापुर’ जैसे मूवीज डायरेक्ट की हैं.

courtesy

फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान एक अंधे इंसान की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं राधिका उनकी लेडी लव की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस ट्रेलर की शुरुआत में आयुष्मान कहते हुए नजर आते हैं कि, ‘अंधा होने की प्रॉब्लम तो सबको पता है फायदा मैं बताता हूं.’ इस डायलॉग के बाद एक पियानो आर्टिस्ट की भूमिका निभा रहे आयुष्मान की जिंदगी में एक लड़की की एंट्री होती है.

बता दें कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म का ट्रेलर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘आप नहीं देख सकते जो मैं देख सकता हूं या शायद आप देख सकते हैं! खुद के लिए देखें! देरी के लिए माफी, लेकिन अब रिलीज हो गया है ‘अंधाधुंध’ का ट्रेलर’. आयुष्मान ने अपने किरदार में घुसने के लिए दो महीने तक पियानो की ट्रेनिंग ली थी.

राधिका आप्टे फिल्म में आयुष्मान की लव इंट्रेस्ट बनीं हैं. फिल्म की कहानी तब मोड़ लेती है जब फिल्म में तब्बू का कैरक्टर आता है जो फिल्म में उनका एक मुख्य किरदार है. यह पहली बार है कि आयुष्मान डायरेक्टर राघवन के साथ काम कर रहे हैं जबकि राधिका इससे पहले उनके साथ फिल्म ‘बदलापुर’ में काम कर चुकी हैं.

courtesy

फिल्म अंधाधुंध के लिए आयुष्मान ने मेड्रिड, अमेरिका, गंगटोक में भी भ्रमण किया है. पियानो बजाना सीखा और नेत्रहीनों के तौर तरीके भी सीखे थे. फिल्म थ्रिलर है इसलिए भी निर्देशक इस फिल्म को लेकर सीक्रेट्स रखना चाहते हैं. खबर यह भी है कि फिल्म की मार्केटिंग स्ट्रेटजी भी इस तरह से ही तैयार होने वाले हैं कि किसी भी तरह के सीक्रेट्स बाहर नहीं जा पाएं.

Published by Yash Sharma on 03 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles