एक बार फिर अरबाज़ दिखे गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ, दिखी कूल बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और निर्देशक अरबाज़ खान को अक्सर ही किसी ना किसी फिल्म के लिए सुर्खियाँ बटोरते हुए देखा जाता है. वहीँ एक्टर को अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में देखा जाता रहा है. वे कभी अपनी पत्नी मलाइका अरोरा खान से तलाक को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनते हैं तो कभी उन्हें मलाइका के साथ कहीं टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. इसके अलावा अरबाज़ को उनके एक लव अफेयर के लिए भी बीते कुछ दिनों सामने आते देखा गया है.

A very happy birthday to #arbazkhan clicked with his girlfriend after attending a house party thrown by Sanjay Kapoor @cuteness_overdozed #arbaz#arbazkhan#girlfriend#sanjaykapoor#cuteness_overdozed

A post shared by Alia Saxena (@bollywood_kaa_tadka) on

दरअसल हम बात कर रहे हैं यहां अरबाज़ खान की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के बारे में. अरबाज़ को फ़िलहाल कई जगहों पर जॉर्जिया के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा रहा है. कुछ दिनों पहले ही उन्हें एक रेस्टोरेंट के बाहर भी देखा गया है, इस दौरान अरबाज़ और जॉर्जिया के साथ ही उनका बेटा अरहान खान भी मौजूद था. तीनों के कई फोटोज यहां से सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे.

वहीँ हाल ही में जॉर्जिया और अरबाज़ फिर से साथ में दिखाई दिए हैं. इस दौरान दोनों मुंबई के अँधेरी में देखा गया. जॉर्जिया ने जहां ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहना हुआ था तो वहीँ अरबाज़ खान जीन्स और टीशर्ट पहने दिखाई दिए. दोनों ही काफी कूल दिखाई दे रहे थे.

वैसे भी कई मौकों पर दोनों को साथ देखा जाने लगा है. फिल्मी पार्टीज से लेकर आउटिंग तक पर भी दोनों साथ में देखे जाने लगे हैं. जिन्हें लेकर बॉलीवुड में ना केवल खबरों का चलना तेज हुआ है बल्कि दोनों के साथ होने की बातें भी तेज होने लगी हैं. सुनने में यह भी आ रहा है कि अरबाज़ जल्द ही जॉर्जिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

बता दें कि मलाइका अरोरा खान और अरबाज़ की शादी 1998 में हुई थी. लेकिन यह शादी अधिक नहीं चल पाई और साल 2016 में अरबाज खान ने मलाइका से तलाक ले लिया. दोनों 18 साल तक साथ रहे. वहीँ तलाक के बाद भी दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. दोनों बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए साथ देखे जाते हैं. जिसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि दोनों के बीच अब भी बॉन्डिंग काफी अच्छी है.

Published by Hitesh Songara on 03 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles