जब पापा शक्ति कपूर का स्टिंग वीडियो देख रोने लगी थीं श्रद्धा कपूर, शक्ति ने बताई सच्चाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने-माने विलन और अभिनेता शक्ति कपूर का आज जन्मदिन है. शक्ति कपूर का जन्म 3 सितम्बर 1958 को दिल्ली में हुआ था. शक्ति कपूर ने जहां एक तरफ अपनी विलेन की छवि से लोगों के मन में खौफ पैदा किया, वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन के रोल प्ले कर के लोगों को खूब हंसाया भी.

courtesy

शक्ति कपूर फिल्मों में अपने निगेटिव और कॉमिक किरदारों के लिए जाने जाते हैं. शक्ति की फिल्मों में उनके मजेदार नाम होते थे साथ ही गेटअप भी कुछ अलग ही होता था. इसके साथ ही शक्ति कपूर के डायलॉग्स को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं. फिल्मों में शक्ति कपूर अपने रोचक नामों की वजह से भी चर्चा में रहते थे. बता रहे हैं उनकी ऐसी ही फिल्मों के किरदारों और इनके डायलॉग्स जो दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं.

courtesy

फिल्म ‘राजा बाबू’ में शक्ति कॉमिक रोल में नजर आए थे. फिल्म में उनका नाम नंदू था और फिल्म से उनका डायलॉग ‘नंदू सबका बंधू’, ‘समझता नहीं है’ और ‘जो भी प्यार से मिला, हम उस ही के हो लिए. जहां पर खटिया मिली, हम वहीं पर सो लिए’. फिल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ का यह डायलॉग ‘क्राइम मास्टर गोगो नाम है मेरा. आंखे निकालकर गोटियां खेलता हूं.’ भी बहुत मशहूर हुआ है. ‘कर दो ऐसी घटना वो सीधे पहुंचे पटना’ यह डायलॉग उनकी फिल्म ‘हम आपके दिल में रहते हैं’ से था जिसे भी लोगो ने खूब पसंद किया था.

courtesy

बात करें शक्ति कपूर के फ़िल्मी जीवन की तो शक्ति ने अभी तक 700 से ज्यादा फिल्में की हैं. शक्ति ने 1982 में शिवांगी कोह्लापुरी से शादी कर ली थी. जिससे उनके एक बेटा और एक बेटी है. बड़ा बेटा सिद्धान्त कपूर है जिसने की डीजे से अपने करियर की शुरुआत की थी बाद में वह भी अब बॉलीवुड में बतौर एक्टर नजर आते हैं. शक्ति की एक बेटी भी है श्रद्धा कपूर जो की बॉलीवुड में सक्रिय है.

courtesy

श्रद्धा को लेकर एक बार शक्ति ने बताया था कि साल 2005 में एक न्यूज चैनल में एक स्टिंग ऑपरेशन किया था. इस स्टिंग में शक्ति कपूर को एक लड़की से इंडस्ट्री में काम के बदले कुछ डिमांड करते हुए दिखाया गया था. हालांकि इसे लेकर ज्यादा दिन तक महाल गर्म नहीं रहा लेकिन शक्ति इस लेकर बताते हैं कि, इस स्टिंग के बाद जब वे घर आ रहे थे तो उनके पास श्रद्धा का फ़ोन आया और वे बहुत रो भी रही थीं.

श्रद्धा उनसे बार-बार उस वीडियो के बारे में ही बात कर रही थीं. श्रद्धा ने उन्हें यह भी कहा कि टीवी पर उनके बारे में गलत बताया जा रहा है. शक्ति कहते हैं कि, “मेरी वाइफ तब अमेरिका में थीं वरना वह मुझे जाने से मार देती.”

 

Published by Yash Sharma on 03 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles