परिणीति ने बालों को लेकर मज़ाक बनाने वालों को दिया जवाब, कहा- ‘ये लाल नहीं भूरा कलर है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को हाल ही में उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया गया था. अभी वह मामला पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ कि वो एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर थी. हाल ही में परिणीति चोपड़ा लाल रंग के बालों में नजर आई थीं लेकिन लोगों को उनका यह हेयर कलर पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इससे पहले एक टाइट ड्रेस की वजह से भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा था.

#parineetichopra 😊 colours her hair to red 😊 @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

उनके फैंस और सोशल साइट्स एकाउंट्स यूज़र्स ने उनके लाल बालों को लेकर भी काफी मज़ाक बनाया था. पर परिणीति ने उन सबको करारा जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, क्या ये कलर लाल है?

Floating breakfast? Sure! 💦🦋🍳

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

साथ ही उन्होंने अपना फोटो भी शेयर किया है. परिणीति ने हाल ही में अपने बालों का कलर रेड कराया. इसकी तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर आईं तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. इसके जवाब में पर‍िणीत‍ि ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ल‍िखा कि, ये रेड कहाँ है, यह भूरा है. इससे पहले भी पर‍िणीति कूल अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब दे चुकी हैं.

courtesy

बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. इस बार एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पर ट्रोल किया गया. दरअसल उन्होंने अपने बालों का रंग लाल कर लिया था जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इससे पहले भी वह अपनी ड्रेस के कारण ट्रोलर्स का शिकार हो चुकी हैं. लोगों को परिणीति का ये लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. कुछ यूजर्स ने कहा कि उनपर यह रंग बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहा है. वहीं कुछ लोगों ने उनकी ढीली-ढाली शर्ट को लेकर भी कमेंट किए. किसी ने परिणीति की तुलना कटरीना के रेड वालों से करते हुए उन्हें परिणीति से खूबसूरत बताया.

courtesy

परिणीति चोपड़ा इस समय अर्जुन कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म को ‘नमस्ते लंदन’ का सिक्वेल बताया जा रहा है. फिल्म 19 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले ये जोड़ी ‘इश्कजादे’ फिल्म में नजर आ चुकी है.

Published by Yash Sharma on 03 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles