शाहरुख की बेटी सुहाना ने अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ एन्जॉय की लंच डेट, फोटो हुए वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का क्रेज काफी जोरो शोरो से चल रहा है. हर कोई स्टार किड्स किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बना रहता हैं. चाहे वह उसका बॉलीवुड में डेब्यू हो या चाहे किसी के साथ रिलेशन और अफेयर की खबरें हो हर तरफ स्टार किड्स की खबरें आती रहती हैं. हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और चंकी पाण्डे की बेटी अनन्या पांडे को साथ में लंच पर देखा गया.

courtesy

अपनी वॉग मैग्जीन कवर डेब्यू के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुहाना फिलहाल मुंबई छुट्टियों पर आई हुई हैं. शनिवार को वह अपनी मम्मी गौरी खान के साथ श्वेता बच्चन नंदा के स्टोर लॉन्च पर भी आई थीं जहां उनके फैशन सेंस की जमकर चर्चा हुई. रविवार को उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ देखा गया. जहां दोनों लंच करने रेस्टोरेंट गए थे. अनन्या ने सुहाना संग लंच की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की थी.

courtesy

अनन्या और सुहाना बेस्ट फ्रेंड्स हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं. हाल ही के दिनों में देखा गया है कि स्टार्स के साथ-साथ उनकी बेटियों ने भी धमाल मचाया हुआ है. और इस साल तो सभी ने लगातार सुर्ख़ियों में रही हैं. अनन्या और सुहाना के अलावा सैफ़ अली ख़ान की स्टार बेटी सारा और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ये सभी लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

courtesy

सुहाना ख़ान के बारे में बता दें कि हाल ही में वह वोग पत्रिका के कवर पर दिखने और अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आईं. तब करण जौहर समेत बॉलीवुड के स्टार्स ने सुहाना की जमकर तारीफ़ की और उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में स्वागत भी किया. सुहाना भले ही बड़े पर्दे की स्टार नहीं हैं लेकिन वह लंबे समय से सोशल मीडिया की स्टार बनी हुई हैं.

courtesy

अनन्या फिलहाल अपनी तैयारियों और फ़िल्म की शूटिंग में जुटी हैं. उनके लिए भी यह फ़िल्म एक बड़ा अवसर है. करण जौहर के ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के बैनर तले बन रही यह फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ इस साल 23 नवंबर को रिलीज़ होगी. इसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी. यह फ़िल्म साल 2012 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है.

Published by Yash Sharma on 03 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles