पलक तिवारी के अप्रोच को लेकर पूछे सवाल पर प्रोड्यूसर एकता ने कहा- ‘मुझे कैसे नहीं पता चला’

Get Daily Updates In Email

टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर के नए सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की-2’ को लेकर जब से चर्चा शुरू हुई है तभी से लोग शो के शुरू होने का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस शो के प्रमोशनल वीडियो में शाहरुख की मौजूदगी से लेकर प्रेरणा, अनुराग बासु और कोमोलिका के कैरक्टर को लेकर खूब चर्चा हो रही है. एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी-2’ इसी महीने से टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है.

courtesy

इस सीरियल को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया की सीरियल में प्रेरणा के रोल के लिए श्वेता तिवारी की बेटी पलक को अप्रोच किया गया था. बताया जा रहा था कि पलक करियर की शुरुआत में टेलिविजन शो का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं और फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान देना चाहती हैं. इस पर शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर का बयान सामने आया है.

एक वेबसाइट ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी पलक तिवारी को ‘कसौटी जिंदगी की 2′ में प्रेरणा के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. लेकिन पलक ने मना कर दिया था.’ इस पर शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा है कि, ‘ओह सच में…मुझे कैसे नहीं पता चला.’

एकता के ट्वीट से यह साफ जाहिर है कि यह मात्र एक अफवाह है. बता दें कि कसौटी के दूसरे पार्ट में एरिका फर्नांडिज प्रेरणा के रोल में नजर आने वाली हैं, वहीं पार्थ समथान अनुराग का किरदार निभाएंगे. कसौटी जिंदगी की का दूसरा पार्ट 25 सितंबर से ऑन एयर होगा. शाहरुख खान सीरियल में नरेटर की भूमिका में होंगे. शाहरुख ही दर्शकों को लीड एक्टर्स अनुराग और प्रेरणा से इंट्रोड्यूज करवाएंगे. हाल ही में इसका एक प्रोमो भी रिलीज़ हुआ है जिसमें शाहरुख़ ही दोनों के किरदारों की झलक को बता रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने इसके लिए 8 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles