‘स्त्री’ की कमाई 31 करोड़ के पार, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने तोड़ा श्रद्धा की पिछली 6 फिल्मों का रिकॉर्ड

Get Daily Updates In Email

बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक या दो नहीं बल्कि 5 फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं. सभी फिल्मों का जोनर भले ही अलग-अलग है लेकिन एक साथ 5 फ़िल्मों के रिलीज़ होने से सभी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव देखने को मिला है. इसके साथ ही सभी फिल्मों के बीच कमाई की होड़ भी देखने को मिल ही रही है. लेकिन यहां श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ को कमाई की दौड़ में सबसे आगे निकलते हुए देखा जा रहा है.

जी हां, बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की कमाई का आंकड़ा यह बता रहा है कि श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ ने देओल फैमिली की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ को पीछे छोड़ दिया है. कमाई के मामले में आगे निकलते हुए फिल्म फ़िलहाल दर्शकों की भी पसंद बन गई है. फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन 4 करोड़ की ओपनिंग दी थी.

जिसे देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि कमाई का यह आंकड़ा वीकेंड्स पर और भी बढ़ेगा. ऐसे में अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. तरण के अनुसार ‘स्त्री’ की कमाई 31 करोड़ पर पहुँच गई है. कमाई की तारीफ करते हुए ही तरण आदर्श ने ‘स्त्री’ को 3.5 स्टार दिए हैं.

अभी तक 31 करोड़ से अधिक की कमाई करने से साथ ही श्रद्धा कपूर के नाम एक और रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है. दरअसल इस फिल्म का बजट 30 करोड़ है. और समीक्षकों का कहना है कि जल्द ही फिल्म यह लागत वसूल कर सकती है. वहीँ केवल दो दिनों की ही कमाई की बात करें तो इसने श्रद्धा कपूर की पहले रिलीज हो चुकी 6 फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ने का काम किया है. यानि श्रद्धा की यह पिछली 6 फिल्मों में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.
https://twitter.com/RajkummarRao/status/1035427370788773888
बता दें कि इस फिल्म को रिलीज होने से पहले से ही लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी. वहीँ फ़िल्म के पोस्टर से लेकर ट्रेलर तक में टैगलाइन ‘मर्द को दर्द होगा’ भी लोगों को काफी पसंद आई थी. बात अगर जोनर की करें तो फिल्म हॉरर कॉमेडी बेस्ड है जिसका फायदा भी फिल्म को मिला है. फिल्म में एक्ट्रेस के साथ राजकुमार राव ने लीड किया है. दोनों की केमिस्ट्री भी सभी को बेहद पसंद आ रही है.

Published by Hitesh Songara on 03 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles