अर्जुन कपूर ने शेयर किया फिल्म अपनी नई फिल्म का पहला लुक, दिखाया डिफरेंट अवतार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर अक्सर अपनी आने वाली फिल्मों के लिए खबरों में बने रहते हैं. उनके पास इन दिनों फिल्मों की लम्बी लाइन है, जिसमें वह लीड रोल निभाने वाले हैं. अर्जुन कपूर की आने फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का पोस्टर पिछले दिनों ही रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ उनकी पहली को-स्टार परिणीति चोपड़ा दिखाई देंगी. इसके साथ ही उनकी एक और फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है जिसमें वह एक रॉ एजेंट का किरदार निभाएंगे.

courtesy

अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने सोशल साइट्स इंस्टाग्राम के अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए. जिसमें उनकी आगामी फिल्म ‘इंडियाज़ मोस्ट वांटेड’ का लुक रिलीज़ किया है. इस लुक में वह बिलकुल साधारण से किरदार में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनकी यह फिल्म रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधारित होगी.

फिल्म के बारे में राजकुमार गुप्ता ने बताया, ‘अर्जुन इस फिल्म में एक तेजतर्रार आईबी ऑफिसर के रोल में हैं जो दिल से बिल्कुल सामान्य लोगों जैसा है. क्योंकि यह फिल्म सच्ची कहानी पर है इसलिए हमने इसमें ज्यादा से ज्यादा रियल लुक बनाए रखने की कोशिश की है. हमने फिल्म में कैरक्टर का व्यवहार कैसा हो इस बारे में महीनों तक चर्चा की’. राजकुमार गुप्ता इससे पहले रेड और नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्में बना चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार तरीके से चली. अब वो अर्जुन कपूर के साथ ये बायोपिक शूट कर रहे हैं जो रविंदर कौशिक नाम के रॉ एजेंट पर बन रही है. फिल्म के लिए अर्जुन ने सारी तैयारियां काफी पहले शुरू कर दी थीं.

इस फिल्म की शूटिंग नेपाल में चल रही हैं. वही इस फिल्म में उस सच्ची घटना को बताया जाएगा कि कैसे रॉ ऑफिसर्स ने 2012 से लेकर 2014 तक चले इस अभियान में बिना एक गोली चलाए पूरे मिशन को सफलतापूर्ण तरीके से पूरा किया था. फिल्म में अर्जुन आई बी के ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 24 मई 2019 को रिलीज़ की जाने की सम्भावना है. इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles