‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने की सगाई, फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री में इन दिनों लगता है शादी का सीजन चल रहा है. निक और प्रियंका के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस सगाई के बंधन में बंध चुकी हैं. यह एक्ट्रेस हैं अदिति गुप्ता.

A girl’s gotta do what a girl’s gotta do !! 🤷🏻‍♀️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

टीवी शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं अदिति गुप्ता ने हाल ही में सगाई की है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. बता दें एक्ट्रेस ने कबीर चोपड़ा से सगाई की है. जिनके साथ का फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है, ‘अब वह कबीर चोपड़ा के साथ हैं.’

❤️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

अदिति की सगाई की खबर आने के बाद ‘किस देश में है मेरा दिल’की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अदिति को सगाई की बधाई दी है. इसके अलावा करण पटेल, अनीता हसनंदानी और सृष्टि रोडे सहित कई स्टार्स ने अदिति को सगाई की बधाई और शुभकामनाए दी है.

Courtesy

वैसे अभी दोनों ने शादी की तारीख को लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है. बात करें अदिति के वर्कप्लेस की तो वे कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार वे स्टार प्लस के पसंदीदा शो ‘इश्क़बाज़’ में नजर आ चुकी हैं. इसके लिए भी उन्हें खूब पसंद किया गया था.

सगाई के पहले अदिति का नाम उनको को-स्टार हर्षद चोपड़ा के साथ भी जोड़ा गया. इसके बाद कई समय तक उनका नाम लक्ष लालवानी के साथ भी जोड़ा गया. लेकिन अब अदिति ने यह फोटो शेयर कर इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है.

LEGGO !

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

कुछ समय पहले ही शादी को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मुझे नहीं लगता है कि मैं जल्दी शादी करुँगी लेकिन अगर मेरे माता-पिता मुझे सेटल होते देखना चाहते हैं, तो मेरे रिश्तेदार और आसपास के लोग पूछते रहेते हैं लेकिन मुझे ऐसे सवालों से चिढ़ होती है.’

Getting back to vulnerability 💁🏻‍♀️

A post shared by Additi Gupta (@additigupta) on

बताते चलें रिजवान के साथ से भी वह रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों ने 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था जिसके बाद वे अलग हो गए.

Published by Chanchala Verma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles