गोविंदा की ‘फ्राईडे’ और महेश भट्ट की ‘जलेबी’ का पोस्टर रिलीज़, एक ही दिन होंगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में हर त्यौहार या पर्व पर किसी मूवी का रिलीज़ होना या उसके बारे में घोषणा होना आम सी बात है. कल ऐसे ही जन्माष्टमी के पावन पर्व पर दो नई फिल्मों के पोस्टर रिलीज़ किए गए. जिसमें से एक बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा की है तो वहीं दूसरी फिल्म जगत के मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की फिल्म है. अब जन्मष्टमी के दिन गोविंदा का आना तो लाज़मी था. तो वह अपनी नई मूवी ‘फ्राई डे’ का पोस्टर अपने फैंस के लिए लेकर आ गए. वहीं महेश भट्ट ने भी अपनी फिल्म ‘जलेबी’ का पोस्टर रिलीज़ किया.

courtesy

फिल्म ‘फ्राइडे’ के पोस्टर में गोविंदा और एक्टर वरुण शर्मा खींचतान करते नजर आ रहे हैं. ‘फ्राईडे’ पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में गोविंदा और वरुण के अलावा संजय मिश्रा और बृजेन्द्र काला जैसे बेहतरीन कलाकार दिखाई देंगे. साथ ही इस फिल्म में टीवी की मशहूर अदाकारा दिगांगना सूर्यवंशी भी पहली बार फिल्मों में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक डोंगरा ने किया है. यह फिल्म 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

courtesy

महेश भट्ट की ‘जलेबी’ की कहानी समस्याओं और कशमकश के बीच जिंदगी जीने पर आधारित है. फिल्म का पोस्टर बहुत बेहतरीन हैं जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस पोस्टर में एक लड़की ट्रेन की खिड़की से बाहर निकलकर लड़के को किस करती नजर आ रही है. रिया चक्रबर्ती और वरुण मित्रा इस फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. साथ ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी इस फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

courtesy

‘एक वीर की अरदास: वीरा’ से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी ने टीवी पर ‘क्या हादसा क्या हकीकत’, ‘शकुंतला’, ‘रुक जाना नहीं’, ‘कुबूल है’ और ‘बिग बॉस’ सीजन 9 में काम किया था. यह फिल्म भी उसी दिन 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. दोनों फिल्म के पोस्टर को दर्शकों ने खूब सराहा है. अब दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज़ होगी तो देखना यह है कि कौनसी फिल्म दर्शकों का अच्छा मनोरंजन कर पाती है वैसे अभी फिल्म के ट्रेलर भी आने बाकी हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles