जाह्नवी ने ग्राजिया मैगज़ीन के लिए कराया फोटोशूट, वेस्टर्न लुक के साथ मैग्जीन के कवर पर आईं नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की नवोदित एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आए दिन मीडिया में बनी रहती हैं. फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग की बदौलत सारे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को अपनी और आकर्षित किया है. कई सारी मैग्जीन्स में उनकी फोटो कवर पर पब्लिश होती है.

हाल ही में जाह्नवी का नया फोटोशूट सामने आया है जो उन्होंने ग्राजिया नाम की मैग्जीन के लिए करवाया था. इन फोटोज में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. जाह्नवी ‘ग्राजिया इंडिया’ मैग्जीन के सितंबर के एडिशन में कवर गर्ल के रूप में नजर आईं. इसी मैग्जीन के लिए जाह्नवी ने फोटोशूट भी कराया है जो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है.

जाह्नवी ने इस दौरान मैग्ज़ीन को दिए अपने इंटरव्यू में कई दिलचस्प बातों का खुलासा भी किया. मैग्जीन ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर जाह्नवी की कुछ तस्वीरों के साथ ही इंटरव्यू के कुछ कोट्स भी शेयर किए हैं. जाह्नवी ने मैगजीन से हुई बातचीत में फेम मिलने के सवाल पर कहा कि, ‘यह एक बिग डील की तरह लगता है जब कोई मुझसे सेल्फी के लिए पूछता है या फिर मेरा आॅटोग्राफ मांगता है.’ यही नहीं जान्हवी ने अपने को-स्टार ईशान के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘वह गॉड गिफ्टेड एक्टर है. वह फिल्म के सीन में पूरी तरह खो जाते हैं.’

इस फोटोशूट में जान्हवी वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई हैं. वह वेस्टर्न ड्रेस में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई हैं. मैग्जीन के कवर फोटो में वह लुईस विटन के कई रंगों से मिलकर बने कपड़ो में नजर आईं. साथ ही उनके मेकअप के साथ वह और भी ज्यादा सुन्दर नजर आ रही थीं. उनकी इस ड्रेस को पशम अलवानी ने तैयार किया है.

courtesy

फिल्मों की बात करें तो उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ की सफलता के बाद उनके पास कई सारी फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं. हाल ही में करण जौहर ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘तख़्त’ के लिए कास्ट किया हैं. इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगे. यह फिल्म साल 2020 तक रिलीज़ होने की संभावना है.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles