फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद शाहिद ने टिहरी को दिया ख़ास तोहफा, छोड़ा अपने जिम का सामान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के प्रमोशन में खासा बिजी नजर आ रहे हैं. वह अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रहें हैं. फिल्म की कहानी पूरी छोटे शहर से संबंध रखती है. फिल्म में बिजली समस्या के ऊपर ध्यान केन्द्रित किया जा रहा है. फिल्म की लगभग पूरी शूटिंग देहरादून के टिहरी इलाके में हुई है. पूरी फिल्म की कास्ट और क्रू मेम्बर वही रुके हुए थे.

courtesy

टिहरी में जिस होटल में फिल्म के लीड अभिनेता शाहिद रुके हुए थे वहां ज्यादा कुछ फैसिलिटी उन्हें नहीं मिल पाई थी. बस कुछ जरुरी दिनचर्या के सामान ही वहां मिल पाते थे. और शाहिद अपनी फिटनेस को लेकर कितने जागरूक है ये तो सभी जानते हैं इसलिए शाहिद के लिए ख़ास मुंबई से जिम के सारे सामान मुंबई से मंगवाए गए थे. और वहां होटल के एक बड़े कमरे में उनके लिए जिम की व्यवस्था करवाई गई थी.

रिपोर्ट्स की मानें तो जब फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो गई तब पैकअप करने के दौरान होटल वालों ने शाहिद से जिम का पूरा सामान वहीं छोड़ने का आग्रह किया ताकि टिहरी आने वाले टूरिस्ट और लोकल लोग जिम का इस्तेमाल कर सकें. तब शाहिद ने उनकी बात को मानते हुए जिम का सारा सामान टिहरी वालों को गिफ्ट कर दिया. इसी के साथ शाहिद ने वहां के लोगों के लिए दरियादिली दिखाई थी.

courtesy

श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 21 सितम्बर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म की कहानी बिजली की समस्या पर आधारित है. जिसमें बिजली के बढ़े हुए बिल और उनसे होने वाली परेशानियों को सबके सामने रखा जाने वाला है.

courtesy

फिल्म में दिव्‍येंदु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में हैं जो शाहिद के दोस्त की भूमिका में हैं और एक फैक्ट्री के मालिक हैं. शाहिद वकील की भूमिका में नजर आने वाले हैं और अपने दोस्त को इंसाफ दिलाने के लिए इलेक्ट्रिसिटी कंपनी के खिलाफ केस लड़ते हैं. वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस यामी गौतम भी वकील के रोल में हैं जो अपोजिशन की तरफ से केस लड़ती हुई नजर आती हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles