फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से आई अभिनेत्री आलिया की तस्वीर, देखने को मिला बेहद क्यूट अंदाज़

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे क्यूट एक्ट्रेस मानी जाने वाली आलिया भट्ट की फिल्मों के साथ-साथ उनके रिलेशन के चर्चे भी काफी खबरों में आते रहते हैं. आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग की झलक उनकी हर फिल्म में देखने को मिलती है. चाहे उनकी फिल्म ‘हाईवे’ हो या ‘उड़ता पंजाब’ हर फिल्म में उनकी एक्टिंग स्किल को सराहा गया है. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया का नाम उनके पहले को-स्टार रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी जोड़ा गया था जिसके बाद इन बातों को विराम मिल गया था.

courtesy

अब हाल ही में आलिया का नाम उनके नए को-स्टार और ब्रह्मास्त्र फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले रणबीर कपूर से जोड़ जा रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ी थी. जिसके बाद से ही दोनों के लव अफेयर की चर्चाएं जोरो शोरो से होने लगी थी. दोनों को साथ में सोनम कपूर की शादी में देखा गया था. जिसके बाद से दोनों को अक्सर साथ में देखा जाने लगा.

courtesy

फिल्म के सेट से लेकर घर तक की दोनों के साथ की खूब तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. काफी समय से सुर्खियों में बने रहने के बाद लोगों की उत्सुकता और बढ़ रही है, क्योंकि दोनों को रील-टू-रीयल लाईफ में देखने के लिए हर कोई उत्सुक है. अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्रह्मास्त्र के सेट से ली गई तस्वीरों में सब साफ नजर आ रहा है. उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनका प्यार साफ झलकता है. जहां रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के लिए खुशी-खुशी फोटोग्राफर तक बन गए.

Back where she belongs! @aliaabhatt on sets of #brahmāstra

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

‘धर्मा’ के ऑफिशियल अकाउंट से आलिया भट्ट की एक सुंदर तस्वीर साझा की गई है, जिसमें अभिनेत्री मुस्कुरा रही हैं और उनकी ये मुस्कुराहट रणबीर या बुल्गारिया दोनों की ही वजह से है. बल्कि आलिया ने भी ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली. ‘ब्रह्मास्त्र’ को ट्रायलॉजी का पहला भाग माना जा रहा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया भी हैं. यह फिल्म 2019 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles