‘बिग बॉस-12’ लॉन्च के लिए गोवा रवाना हुए सलमान खान, एयरपोर्ट पर दिखे कैजुअल लुक में

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के साथ ही आने वाले टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के 12 सीजन के लिए कास खबरों में बने हुए हैं. जहां शो के तीन प्रोमो रिलीज़ हो चुके हैं वही अब इसके जल्द शुरू होने के कयास लगाएं जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि शो का लॉन्च लोनावाला के सेट पर नहीं बल्कि गोवा की लोकेशन में होगा.

courtesy

खबरों की मानें तो शो की लॉन्चिंग से लेकर कंटेस्टेंट की घोषणा तक का काम गोवा में ही होगा. और इन सभी की तैयारी के लिए सलमान खान गोवा के लिए रवाना हो चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. उनकी एयरपोर्ट वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में सलमान खान एक आरामदायक टी-शर्ट और डेनिम पोशाक में नजर आ रहे हैं. फोटो में सलमान खान ने अपने हाथों में एक बैग भी पकड़ा हुआ है.

More HQ Pictures of Tiger at Airport Today🔥Follow ➡️ @salman_khanfanforever 🤗🙏😘 for more updates👌👌 @beingsalmankhan #salmankhan #bharat #beinghuman 👑💘 #katrinakaif #Beautiful #beautyqueen #bollywood ♥❤💙💚💛💜💝💋❣💟😍💞😍♡ ● ● ● ● ● { Follow for More ➡️ @salman_khanfanforever } ✳️❇️✳️ ● ● ● ● 🎆🎇✨🌟⭐️🌠🎡🗼🍸🍭🍦 ~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~~♥~ 🌼 🏵 💞 💥 🖤 😘😍😇😊😉☺🤔😏😝😻🙈 . . [ #ranbirkapoor #bollywood #actress #anushkasharma #deepikapadukone #kareenakapoor #sonamkapoor #sonakshisinha #priyankachopra #jacquelinefernandez #aliabhatt #shraddhakapoor #dishapatani #kritisanon #karishmakapoor #sunnyleone #parineetichopra ]

A post shared by salman_khan 143 (@salman_khanfanforever) on

सलमान का हर अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है लेकिन इस अंदाज में वो बेहद कूल कूल लग रहे थे. सलमान खान इन दिनों अपने काम में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘भारत’ का दूसरा शेड्यूल पूरा किया था इसके अलावा हाल ही में दस का दम शो भी खत्म हुआ है और अब उनका शो बिग बॉस शुरू होने जा रहा है. इस शो में कुल 21 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. शो में दिव्या अग्रवाल, दीपिका कक्कड़ मिलिंद सोमन जैसे सितारे जोड़ियों के साथ नजर आने वाले हैं.

courtesy

बिग बॉस सीजन-12 का प्रसारण 16 सितंबर से हो सकता है. हाल ही में बिग बॉस-12 का नया प्रोमो भी रिलीज किया गया है. इस बार का बिग बॉस जोड़ियों वाला होगा. जिसमें कुल मिलाकर 21 कंटेस्टेंट होंगे, लेकिन रिश्ते आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज और आम आदमियों के कॉम्बिनेशन के साथ सास-बहू, चाचा भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी जैसी जोड़ियों के भी हो सकते हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles