भाई कर्णेश के साथ अपने होम प्रोडक्शन के जरिए छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं अनुष्का शर्मा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

4 hafte mein aa rahi hai #SuiDhaagaMadeInIndia! Aur kya kahein…. Sab Badhiya Hai 🙂 Releasing on 28th September @varundvn @yrf @SuiDhaagaFilm #ManeeshSharma #SharatKatariya

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

यही नहीं अनुष्का शर्मा प्रोड्यूसर भी हैं. अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश के साथ मिलकर अपनी प्रोडक्शन कंपनी का निर्माण किया है. जिसका नाम है ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’. इस कंपनी की शुरुआत साल 2014 में हुई थी. अपने होम प्रोडक्शन के तहत अनुष्का शर्मा और उनके भाई ने ‘एनएच 10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. इन सभी फिल्मों में अनुष्का को काफी पसंद किया गया. इसके बाद अब एक बार फिर से ये भाई-बहन की जोड़ी एक बार फिर से लौटने वाली है.

Best 🙌🏻

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

जी हां, खबर आ रही है कि अनुष्का शर्मा अपने भाई कर्णेश शर्मा के साथ मिलकर जल्द ही एक एड फिल्म प्रोड्यूस करने वाली हैं. खबरों की मानें तो अनुष्का जल्द ही एक ट्रेवल सोल्यूशन कंपनी के लिए एड तैयार करने वाली हैं. जिसके लिए उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में वरुण धवन एक ‘मोजी’ नाम के दर्जी के किरदार में नजर आ रहे हैं. तो वहीं अनुष्का शर्मा उनकी पत्नी ममता के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म में दोनों ही सामान्य जन-जीवन बिताते नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है तो वहीं मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बनाई गई है. फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फिल्म का एक गाना ‘चाव लागा’ भी रिलीज़ किया गया है.

Published by Chanchala Verma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles