‘मैं जो भी अपनी जिंदगी में करता हूं वह निश्चित रूप से सनी से प्रभावित होता है’- डेनियल वेबर

Get Daily Updates In Email

सनी लियॉन इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनकी जिंदगी के कई अहम पहलुओं को दिखाया गया है. इसकी पहली सीरीज रिलीज़ हो चुकी है. जिसके बाद अब इसका दूसरा पार्ट रिलीज़ किया जाएगा. इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है.

Cute yellow dress by @fancypantsthestore jewellery by @minerali_store styling done @hitendrakapopara asst @komalkawar

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

हाल ही में सनी लियॉन के पति डेनियल वेबर ने कहा कि, वे अपनी पत्नी से काफी प्रभावित हैं. डेनियल का कहना है कि उनकी जिंदगी पत्नी और बच्चों के इर्द-गिर्द तक सीमित है. इसी के साथ सनी लियॉन कई बार यह कह चुकी हैं कि उनके पति डेनियल वेबर ही उनकी ताकत हैं तो वहीं डेनियल का कहना है कि उनके जीवन का एक भी पहलू ऐसा नहीं है जिसमें वह स्टार पत्नी की राय नहीं लेते हैं.’

😘 @dirrty99 #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वेबर कहते हैं, ‘मैं जो भी अपनी जिंदगी में करता हूं वह निश्चित रूप से सनी से प्रभावित होता है. हम सभी चीजों पर चर्चा करते हैं. हमारे बीच केवल पति-पत्नी वाली बातें नहीं होतीं, वह व्यापार के मामलों में भी मुझे सुझाव देती हैं. हमारे बीच एक दूसरे के लिए आदर है. हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं.’

वेबर का मानना है कि लंबे अरसे से उन्होंने कोई ऐसा निर्णय नहीं लिया जिसमें पत्नी की राय शामिल न हो. बताते चलें सनी और डेनियल पिछले 7 सालों से एक साथ हैं.

सनी की बायोपिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज हुई थी. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. सनी लियॉन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ के सीजन 2 के रिलीज़ होने की जानकारी शेयर की थी. इस सीरीज के पहले पार्ट में सनी लियॉन के बचपन से लेकर उनके एडल्ट स्टार बनने तक उनकी जिंदगी के आए सभी उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है और अब इसके दूसरे सीजन में उनकी जिंदगी की आगे की कहानी को दिखाया गया है.

Published by Chanchala Verma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles