लंच डेट पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को फैंस ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी स्टार के लव अफेयर को लेकर खबरों का सिलसिला तेज होता ही रहता है. जैसे इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी के बीच भी रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. काफी समय से दोनों को लेकर बातों का सिलसिला तेज हो चला है. यहां तक कि दोनों को कई जगहों पर साथ में टाइम स्पेंड करते हुए भी देखा जा चुका है. रेस्टोरेंट से लेकर कई अन्य जगहों तक पर दोनों को साथ में ही आते-जाते कई बार देखा गया है.

A crazy fan keeps her had on the car door of #tigershroff and did not move it unless she was allowed to meet him. Scary and dangerous 🙄🙄🙄 #dishapatani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीँ हाल ही में दोनों का एक और वीडियो है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों को साथ में चलते हुए देखा जा रहा है. उन्हें हाल ही में एक लंच डेट पर भी देखा गया था. यहां उन्हें लोगों के कैमरा ने कैद कर लिया और उनका एक वीडियो भी शूट कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

#TigerShroff and #Dishapatani spootted at #Bandra @bastianmumbai #TigerDisha

A post shared by Tiya (kritiger) (@tigershroffhappy) on

वीडियो को इंस्टाग्राम पर किसी विरल भयानी नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में जहां टाइगर और दिशा दिखाई दे रहे हैं तो वहीँ लोगों का उनसे बदसलूकी करना भी नजर आ रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि लोग दोनों स्टार्स के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेताब हैं और ऐसे में वे टाइगर और दिशा से बदसलूकी भी कर रहे हैं. कई फैंस तो उन्हें कार तक जाने से भी रोक रहे हैं.

इस बीच जहां टाइगर और दिशा भी खुद को प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए हैं तो वहीँ उनके बॉडीगार्ड्स भी उन्हें सुरक्षित कार तक ले जाने में लगे हुए थे. इतनी सिक्यूरिटी के बावजूद भी जब टाइगर कार का गेट खोलकर अंदर बैठ रहे थे तभी वाहन भीड़ में से एक फीमेल फैन ने उनकी कार ले दरवाजे को अपने हाथ से रोक दिया. यही नहीं उस महिला ने उन्हें इशारे से यह भी कहा कि वह कार का दरवाजा बंद नहीं करने देगी. हालांकि दोनों वहां से जैसे तैसे निकलने में कामयाब जरुर रहे. उनके इस वीडियो को अब तक हजारों व्यूज भी मिल चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles