‘लवरात्रि’ को हिट करवाने की कोशिश में हैं सलमान, दोनों भाईयों के साथ आएंगे फिल्म में नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फैन फ़ॉलोइंग का तो कोई जवाब ही नहीं है. सिर्फ उनके नाम से ही लोग उनकी फिल्में देखने चलते जाते हैं. भले ही सलमान उस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में ही क्यों न हो…इस बात का फायदा अब सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को भी उनकी डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ में दिलाने वाले हैं.

‘लवरात्रि’ फिल्म से आयुष अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं और इस फिल्म में सलमान गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर नजर आने वाले हैं. यही नहीं सलमान ने इसमें अपने दोनों भाइयों अरबाज और सोहेल को भी जोड़ लिया है.

वैसे फिल्म को हिट करवाने की सलमान की यह प्लानिंग काफी अच्छी है क्योंकि वे इस बात को जानते ही हैं कि उनके फैन्स उनके नाम पर ही फिल्म की टिकट खरीद लेते हैं. अब देखना यह है कि आयुष की फिल्म में सलमान और उनके दोनों भाइयों का होना कितना फायदेमंद होता है.

बात करें फिल्म की तो आयुष शर्मा के साथ फिल्म में वरीना हुसैन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिलहाल दोनों स्टार्स जोरो शोरो से फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म के प्रमोशन के चलते वे कई अलग-अलग शहरों में जा चुके हैं.

बात करें ‘लवरात्रि’ फिल्म की तो यह सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म है. जिसमें गुजरात की पृष्ठभूमि को दिखाया गया है. आयुष के साथ ही यह फिल्म वरीना की भी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है. इन दोनों स्टार्स के अलावा फिल्म में मशहूर टीवी एक्टर्स रोनित रॉय और राम कपूर को भी सपोर्टिंग रोल निभाते हुए देखा जाएगा.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है. गुजरात की भूमि से लेकर विदेश तक की जर्नी को भी इस फिल्म में दिखाया जाएगा. यह फिल्म एक रोमांटिक फिल्म होगी. जिसमें नवरात्रि के मौके पर हीरो और हिरोइन के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा.

Published by Chanchala Verma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles