सलमान की फैमिली के कारण ही मैं ‘शाहरुख़ खान’ बन पाया हूं : किंग खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच रिश्तों को लेकर कई बातें सामने आती ही रहती हैं. लेकिन ठहरिए…..हम यहां किसी लव अफेयर के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि हम बात कर रहे हैं यहां इंडस्ट्री के दो ऐसे सितारों के बारे में जिन्हें हम अक्सर चर्चा में देखते ही रहते हैं. ये दो सितारे हैं सलमान खान और शाहरुख़ खान. हम अक्सर ही इन दोनों के बीच कभी खटपट की बातें सामने आती रहती हैं तो कभी दोनों एकदूजे से माफ़ी भी मांग लेते हैं. वहीँ कभी इन्हें साथ देखकर ऐसा लगता है जैसे कि सबकुछ ठीक है.

अब हाल ही के बारे में बात करें तो शाहरुख अपने मित्र सलमान को लेकर सामने आए हैं. उन्होंने कहा है कि, वे अपनी सक्सेस और शौहरत के लिए अपने दोस्त सलमान के पिता और वरिष्ठ पटकथा लेखक सलीम खान के कर्जदार हैं.’ आगे उनका कहना है कि, ‘मैं स्ट्रगलिंग ऐक्टर के तौर मैं जब पहली बार मुंबई आया था, उस वक्त मैं सलमान खान के यहां खाना खाता था जहां सलीम खान जी मेरा बहुत ख्याल रखते थे. इन्हीं लोगों के कारण है कि मैं ‘शाहरुख खान’ बन सका. मैं इस शो पर सिर्फ सलमान के कारण आया और हूं और वह मुझे जहां जाने को कहेंगे, मैं चला जाऊंगा.’

दरअसल शाहरुख़ खान दबंग स्टार सलमान खान के शो ‘दस का दम 3’ के ग्रांड फिनाले में शिरकत करते दिखाई दिए थे. यहां वे बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ नजर आए. यहां उन्हें काफी मस्ती के भी मूड में देखा गया. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के बारे में भी बात की. वहीँ सलमान खान की इस फिल्म में छोटी सी भूमिका को भी याद किया.

तीनों ही स्टार्स ने मिलकर सेट पर काफी मस्ती की. उनकी मस्ती का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें तीनों का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख़ कई फिल्मों में साथ में काम करते हुए देखे जा चुके हैं. उनके साथ वाली फिल्मों में ‘करण-अर्जुन’, ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी काफी फ़िल्में शामिल हैं.

Published by Hitesh Songara on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles