सलमान से शादी करने के लिए देहरादून से भाग आई उनकी फैन कुसुम, पुलिस की मदद से पहुंची वापस अपने घर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की शादी को लेकर हर किसी के दिल में यही सवाल उठता है कि वह कब शादी करेंगे. हर समय पत्रकार और मीडिया वाले उनसे इसी सवाल का जवाब जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. लेकिन सलमान है कि कुछ बोलने को राज़ी नहीं हैं. सलमान से शादी करने के लिए सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जितनी उनकी महिला प्रशंसक हैं सभी बेताब रहती हैं. बहुत सारी फैंस तो इसके लिए अपना घर परिवार सब छोड़ कर चली आती हैं.

courtesy

ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में हुआ है जिसमें देहरादून की रहने वाली एक लड़की अपना घर छोड़ कर सिर्फ सलमान से शादी करने के लिए मुंबई पहुंच गई थी. खबरों की मानें तो देहरादून की रहने वाली 24 साल की कुसुम 11 अगस्त को अपने घर से भाग गई थी. जिसके बाद वह जैसे-तैसे मुंबई आ पहुंची. लेकिन उसे यहां सलमान के घर का पता मालूम नहीं था. फिर भी जैसे-तैसे वह सलमान के घर के बाहर पहुंच गई, जहां सुरक्षाकर्मियों ने उसे घर में घुसने से रोक दिया और वह मुंबई की सड़कों पर भटकने लगी.

courtesy

पुलिस उपनिरीक्षक नारायण तारकुंडे के मुताबिक, कुसुम के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है. उसका इलाज चल रहा है. यह पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी वह कई बार भाग चुकी है. मगर नसीब अच्छा है कि वह स्थानीय पुलिस की मदद से वापस घर पहुंचा दी जाती है.

courtesy

पुलिस के अनुसार बीती 24 अगस्त को कुसुम पुलिस को इस्टर्न फ्री वे रोड पर अकेली और बदहाल अवस्था में भटकते हुए दिखी. उस दौरान वहां मौजूद शिवडी पुलिस की महिला अधिकारियों ने उसे देखा और पुलिस थाने लेकर गई. कुसुम से जब पूछताछ की गई तो पता चला कि वह मानसिक बीमार है. इस वजह से वह सही से अपना नाम-पता भी पुलिस को नहीं बताती थी.

courtesy

आखिरकार एक सप्ताह तक की गई कोशिश के बाद पुलिस को कुसुम से कुछ मोबाइल नंबर हाथ लगे. हालांकि उनमें से अधिकतर नंबर गलत निकले लेकिन एक नंबर ट्रेस हो गया जो कि उसके पिता का था. पुलिस ने उन्हें पूरी जानकारी देकर मुंबई बुलाया. शिवडी कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कुसुम को पिता को सौंप दिया. पिता ने पुलिस का आभार व्यक्त किया और बेटी को देहरादून ले गए हैं.

Published by Yash Sharma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles