65 के हुए ऋषि कपूर, बेटी रिद्धिमा साहनी ने फोटो शेयर करते हुए दी जन्मदिन की बधाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके ऋषि कपूर अब तक अपने फ़िल्मी करियर में 100 से ज्यादा रोमांटिक फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आज ऋषि कपूर का जन्मदिन है और ऋषि कपूर आज 65 साल के हो चुके हैं.

Courtesy

इंडस्ट्री में आज जिस तरह ऋषि कपूर ने एक अहम स्थान बनाया है. उसी तरह से वे अपनी फैमिली को भी इम्पोर्टेंस देते हैं या यूं कहें कि वे फैमिली मैन हैं. ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा साहनी के काफी करीब हैं. एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि ने कहा कि, ‘वह अपनी बेटी के बहुत करीब हैं.’

Courtesy

अपने पिता को बर्थडे विश करते हुए रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें से एक फोटो कोलाज है और दूसरा फोटो एक पुरानी मैगजीन का कवर पेज है. इन दोनों ही फोटोज में पिता और बेटी का प्यार साफ़ नजर आ रहा है. कोलाज वाले फोटो में ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा के अलावा उनके परिवार के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘मेरे पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं’. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘#loveyouendlessly’

Happiest bday to my Papa ❤️ #loveyouendlessly❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

इसके अलावा दूसरा फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, ‘मेरे पिता मेरे हीरो, जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा’.  इसके साथ उन्होंने ‘#throwbacktime’ भी लिखा है.

#mydaddymyhero Happy birthday Papa 💕 #throwbacktime

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

बताते चलें ऋषि कपूर के इन फोटोज को अब तक हजारों लाइक्स भी मिल चुके हैं. बात करें ऋषि कपूर के फ़िल्मी करियर की तो वे अपने फ़िल्मी करियर में ‘मेरा नाम जोकर’, ‘बॉबी’, ‘खेल खेल में’, ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘कर्ज’, ‘अजूबा’ और ‘दामिनी’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इन सभी फिल्मों के लिए वे आज भी काफी पसंद किए जाते हैं.

Courtesy

हाल ही में ऋषि फिल्म की फिल्म ‘मुल्क’ रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में ऋषि की एक्टिंग के लिए खूब तारीफ की गई. इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आई थीं.

Published by Chanchala Verma on 04 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles