करीना कपूर खान के मालदीव फोटोज का फैंस ने बनाया मजाक, कहा – ‘अब बूढी लगने लगी हो’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. करीना के साथ उनके पति सैफ अली खान, बेटा तैमूर, सैफ की बहन सोहा उनके पति कुनाल बेटी इनाया के साथ एन्जॉय करती नजर आईं. इस दौरान सोहा ने अपने अकाउंट से फोटो शेयर की थी. पोस्ट किए फोटो में करीना अपने पति सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहन रखी है. बिकिनी के ऊपर से करीना ने प्रिंटेड जैकेट पहन रखा है. सैफ नेवी ब्लू शॉर्ट्स और टीशर्ट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. सैफ ने हैट पहन रखी है जिस पर रेड रुमाल उन्हें फंकी लुक दे रहा है.

Wall of fame 😎 ✌️ @discoversoneva #discoversoneva

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा ने एक और तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें सारे फैमिली मेंबर्स स्विमिंग पूल में नजर आ रहे हैं. कुणाल की गोद में इनाया है और सैफ ने अपनी गोद में तैमूर को ले रखा है. सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें तैमूर और इनाया कलर करते दिख रहे थे. इससे पहले सैफ, करीना और तैमूर की इस हॉलिडे की कई तस्वीरें सोशल मीडया पर नजर आ चुकी हैं, जिनमें सभी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Make a splash! @discoversoneva #discoversoneva #familygoals

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और फोटो शेयर किया है जिसमें करीना पूल में नजर आ रही हैं.  इस फोटो में वह काफी सुंदर नजर आ रही थीं. कई फैंस ने उनके इस फोटो को पसंद किया है तो वहीं कुछ फैंस उनके इस फोटो के लिए उनका मजाक भी बनाया. इतना ही नहीं यूजर्स ने तो फैमिली फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि सैफ को अपनी बहन के साथ एक ही पूल में देखकर मुझे हैरानी हो रही है.

courtesy

तैमूर के जन्म के बाद करीना ने वर्कआउट करके खुद को काफी फिट रखा हुआ है. लेकिन इस तस्वीर पर लोगों ने करीना को बिकिनी नहीं पहनने की नसीहत भी दे डाली. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘सैफ तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम अपनी पत्नी को बिकिनी पहनाते हो.’ एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘करीना अब तुम मुस्लिम हो तुम्हें यह सब शोभा नहीं देता’. एक यूजर ने लिखा, ‘बिना मेकअप के तुम बीमार लगती हो’. हालांकि कई यूजर्स ने करीना के लुक की तारीफ भी की है.

 

 

Published by Yash Sharma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles