जल्द ही ‘सड़क 2’ बनाने वाले हैं महेश भट्ट, बेटी आलिया भट्ट को किया फिल्म के लिए फाइनल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड फिल्म ‘सड़क’ अपने समय की हिट फिल्म रही है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से यह खबर आ रही है कि जल्द ही इस फिल्म का सिक्वल बनाया जाएगा. इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के सिक्वल बनाने को लेकर काफी समय से महेश भट्ट विचार कर रहे हैं. इन्हीं अफवाहों के बीच अब खबर आ रही है कि महेश भट्ट ने इस फिल्म को बनाने का फैसला कर लिया है. लेकिन अभी तक फिल्म की कहानी या इससे जुड़ी कोई भी चीज़ महेश भट्ट ने तय नहीं की है. लेकिन इस फिल्म के लिए स्टारकास्ट को फाइनल कर लिया गया है.

A walk in the rain! Open your eyes to the world out there.

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

जी हां, इस फिल्म में महेश भट्ट ने अपनी छोटी बेटी आलिया भट्ट को कास्ट करने का फैसला लिया है. यह पहली बार है जब महेश भट्ट अपनी बेटी आलिया को डायरेक्ट करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फिल्म के लिए महेश भट्ट ने डेट्स भी फाइनल कर ली है और इसी महीने के आखिर तक फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा सकती है. भट्ट परिवार फिल्म को अगले साल 2019 में नवंबर में रिलीज करना चाहता है. वैसे अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. ‘सड़क’ फिल्म में पूजा भट्ट लीड रोल में नजर आई थीं. वहीं उनके साथ संजय दत्त को कास्ट किया गया था. इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

Courtesy

बात करें आलिया भट्ट के वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ आलिया रणबीर के साथ लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles