टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन ने शेयर किया फिल्म ‘सुपर 30’ का पोस्टर, मिले 5 लाख से ज्यादा लाइक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ का टीचर्स डे की रात को पोस्टर रिलीज़ किया गया. ऋतिक ने टीचर्स डे के एक दिन पहले यानी कल एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा’. इस ट्वीट के बाद उनके फैंस द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी आने वाली फिल्म से रिलेटेड कोई पोस्ट ऋतिक शेयर करने वाले हैं. जो कि सच भी साबित हो गया और ऋतिक ने अपने फैंस और सभी के लिए इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ कर दिया है.

यह फिल्म एक रियल बेस्ड स्टोरी पर आधारित है. यह एक ऐसे टीचर की कहानी है जो अपने शहर के 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की  प्रवेश परीक्षा की कोचिंग देकर उन्हें उस परीक्षा में पास करवा देता है. पटना के रहने वाले आनंद कुमार पर बन रही इस फिल्म में आनंद का किरदार खुद ऋतिक रोशन निभा रहे हैं. उन्होंने ही अपने ट्वीटर और इंस्टाग्राम हैंडल से इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया. इस फिल्म के उन्होंने दो पोस्टर रिलीज़ किए हैं.

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

फिल्म के पोस्टर में रितिक मूछ और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर सीरियस लुक दिख रहा है. पोस्टर में ‘अब राजा का बेटा, राजा नहीं बनेगा’ टैगलाइन लिखी हुई है. नीचे की तरफ कई लड़के हाथों में गुलेल लेकर निशाना साधते दिख रहे हैं. पोस्टर में बैकग्राउंड में मैथ्स के कई सारे फॉर्म्युले और इक्वेशन भी नजर आ रहे है.

बता दें आनंद सर केवल आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी के एंट्रेंस टेस्ट की तैयारी करवाते है. आनंद सर की कोचिंग से अब तक 400 से ज्यादा स्टूडेंट आईआईटी में पहुंच चुके हैं. आनंद आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को मुफ्त में कोचिंग देकर उन्हें आईआईटी की एंट्रेंस परीक्षा पास करवाते है. उन्होंने इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा कि,’ वक्त बदलने वाला है, वेलकम टू सुपर 30′

फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहें हैं. जबकि रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles