‘मेरे जीवन का सबसे लंबा रिलेशनशिप बिग बॉस के साथ है, इसकी खास अहमियत है’ – सलमान खान

Get Daily Updates In Email

सलमान खान इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं. जितना उन्हें दर्शक बड़े पर्दे पर पसंद करते हैं उतना ही उन्हें दर्शक छोटे पर्दे पर भी पसंद करते हैं. इन दिनों सलमान खान सोनी के गेन शो ‘दस का दम’ को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद वे अब कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ को होस्ट करते नजर आने वाले हैं. यह शो 16 सितंबर से ऑन एयर होने वाला है.

इस सीजन को लॉच करने के लिए इस बार दबंग खान गोवा पहुंचे हैं. इस दौरान सलमान खान ने इस शो और अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर किए. सलमान ने कहा, ‘मेरे जीवन का सबसे लंबा रिलेशनशिप बिग बॉस के साथ है.’ इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि इस शो की उनकी जिंदगी में खास अहमियत है. इसी के साथ सलमान ने अपने फैन्स को इस बात का भी भरोसा दिलाया कि हमेशा की तरह इस बार भी शो लोगों का मनोरंजन करेगा.

बताते चलें हर बार ‘बिग बॉस’ अलग-अलग थीम के साथ दर्शकों का एंटरटेनमेंट करता है. इस बार शो की थीम है विचित्र जोड़ियों. इस बार शो में 6 जो‍डियां यानी 12 कंटेस्टेंट होंगे. पहली विचित्र जोड़ी का नाम सामने आ चुका है. जी हां, लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो की पहली जोड़ी हैं. लाफ्टर क्वीन को कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ में देखना बेहद दिलचस्प होगा. शो के जुड़ने के बाद ही भारती ने इस बात की घोषणा कर दी है कि वो इस शो में जीतने के लिए ही आई हैं और उन्हें बिग बॉस की प्राइज मनी घर लेकर जानी है.

शो में 6 जोड़ियों के अलावा 5 सिंगल कॉमनर बिग बॉस के घर में पहुचेंगे. शो में इस बार सलमान खान को स्पेशल पावर भी मिलने वाला है. जिसकी मदद से वे शो के किसी एक सदस्य को एलिमिनेट होने से बचा सकते हैं.

Why so hot?🕊☄️ #SalmanKhan #BiggBoss12

A post shared by Salman Khan♥ ‬ (@kingofheartssalmankhan) on

शो में ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी नजर आ सकती हैं. कहा जा रहा है कि उन्हें शो के लिए हिना खान से डबल फीस दी जाने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles