शिक्षक दिवस के मौके पर सारा और अनुष्का समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने किया अपने टीचर्स को याद

Get Daily Updates In Email

आज पूरे देश में शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है. इस दिन हर कोई अपने जीवन में रहे अपने गुरु का सम्मान करता है. हर कोई अपने-अपने क्षेत्र में रहे अपने गुरु का धन्यवाद और सम्मान करता है. टीचर्स डे एक ऐसा द‍िन है जब सभी अपने टीचर द्वारा स‍िखाए गए सबक के लिए आभार प्रकट करते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने-अपने टीचर्स को इस खास द‍िन पर बधाई देकर स्पेशल मैसेज साझा किए. बॉलीवुड स्टार क‍िड में सारा अली खान ने अपने डायरेक्टर्स को शुक्र‍िया कहा. वहीं अभिनेत्री प्रीत‍ि ज‍िंटा ने अपनी मां को टीचर्स डे की बधाई दी.

बॉलीवुड फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर किए. पहले फोटो में उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी टीचर्स डे, रोहित सर. इतना कुछ मेरे जॉब के बारे में सिखाने के लिए आपका धन्यवाद.’ वहीं दूसरी फोटो उन्होंने अपने पहले डायरेक्टर गट्टू कपूर के साथ शेयर की जो कि उनके पहेली फिल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर है. इस पर उन्होंने लिखा कि, ‘इस दिन पर मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहती हूँ कि आपने मुझे केदारनाथ की इस यात्रा पर ले जाना उचित समझा. इस मौक़े के लिए आपके प्रोत्साहन के लिए और मेरे प्रति आपके धीरज के लिए मैं हमेशा आपकी आभारी रहूंगी.

वहीं बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने ट्वीटर पर एक पोस्ट कर सभी गुरुओं को धन्यवाद दिया हैं. उन्होंने रोशन तनेजा को भी धन्यवाद दिया और कहा कि वह ही है जिन्होंने मेरे अन्दर के एक्टर को तलाशा है और हमेशा मुझे गाइड किया.

अभिनेत्री अनुष्का ने भी अपनी आने वाली फिल्म ‘सुईधागा’ को लेकर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘उन लोगों का जश्न मनाएं जो हमें सिखाते हैं कि जीवन में कठिनाइयों के अपने अनुभवों के साथ खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण कैसे बनें. हैप्पी टीचर्स डे’. उन्होंने एक फोटो भी शेयर किया जिसपर लिखा था, ‘कलम हो या सुई, हर सिख से जुड़ा है शिक्षक कोई’.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी इस दौरान अपना फोटो शेयर किया. जिसमें वह पूजा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आज सभी टीचर्स का धन्यवाद जिन्होंने मुझे ज़िन्दगी में सब कुछ सिखाया और मेरी मां जिन्होंने मुझे विनम्र और दयालु रहना सिखाया है.’

इन स्टार्स के अलावा और भी कई स्टार्स ने टीचर्स डे के मौके पर अपने टीचर को याद कर उनका धन्यवाद किया.

 

Published by Yash Sharma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles