‘हमारा पूरा परिवार आलिया को पसंद करता है, रणबीर को अपना जीवनसाथी चुनने का हक़ है’ – ऋषि कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार्स अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का. दोनों को लेकर यह खबर काफी समय से आ रही है कि दोनों एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी करने वाले हैं. फिलहाल दोनों ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढीं. दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे के बारे में बातें करते नजर आ चुके हैं.

Courtesy

इन अफेयर की ख़बरों के बीच रणबीर के पिता और बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने एक बार फिर से बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि रणबीर जिसे चाहते हैं उससे शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं. आगे उन्होंने यह भी कहा कि उनका पूरा परिवार आलिया भट्ट को पसंद करता है.

Courtesy

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि ने रणबीर और आलिया से जुड़ी बातें की. एक्टर ने कहा, ‘रणबीर की अपनी लाइफ है. ये उनका विशेषाधिकार है कि वो जिसे चाहते हैं उससे शादी करें.’ आगे उन्होंने कहा, ‘नीतू आलिया को पसंद करती हैं. मैं उसे पसंद करता हूं, रणबीर उसे पसंद करते हैं. समझे. वैसे भी मेरे चाचा शम्मी जी (शम्मी कपूर) और शशि जी (शशि कपूर) और मैंने खुद अपनी जीवनसाथी चुने. रणबीर को भी चुनने का हक़ है.’

Courtesy

बता दें ऋषि कपूर और नीतू कपूर कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. दोनों ने साल 1980 में शादी की थी. ऋषि कपूर के अलावा कपूर खानदान के शशि कपूर ने जेनिफर, शम्मी कपूर ने गीता बाली और बाद में नीला देवी से शादी की थी.

Courtesy

इस इंटरव्यू से पहले भी ऋषि कपूर आलिया की तारीफ कर चुके हैं. ऋषि ने आलिया भट्ट की फिल्मों ‘हाइवे’ और ‘राजी’ के लिए उनकी तारीफ भी की. कुछ समय पहले ही रणबीर की शादी को लेकर ऋषि कपूर ने कहा था, ‘मैंने 27 की उम्र में शादी कर गृहस्थी बसा ली थी. रणबीर 35 के हैं. इसलिए उन्हें अपनी शादी के बारे में सोचना चाहिए. वो अपनी पसंद की किसी भी लड़की से शादी कर सकते हैं. हमें कोई आपत्ति नहीं है. मैं मरने से पहले अपने नाती-पोतों के साथ वक्त बिताना चाहता हूं.’

Courtesy

आलिया को कई बार रणबीर के घरवालों के साथ भी देखा जा चुका है.

Published by Chanchala Verma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles