‘हर्ष अगर बिग बॉस के पहले सप्ताह में ही बाहर हो गए तब भी मैं अंत तक रहना चाहती हूं’ – भारती सिंह

Get Daily Updates In Email

लाफ्टर क्वीन के नाम से जानी जाने वाली भारती सिंह इन दिनों अपने कॉमेडी शोज के बजाए रियलिटी शोज को लेकर चर्चा में हैं. यह बात तो हम सभी जानते हैं कि भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 में नजर आने वाली हैं. इस शो की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. जिसके बाद अब यह भी कन्फर्म हो गया है कि भारती और हर्ष ‘बिग बॉस 12’ में भी नजर आने वाले हैं.

‪#SalmanKhan at #Goa for #BiggBoss12 launch event #BollywoodGaliyara‬

A post shared by Bollywood News & Gossips (@bollywoodgaliyara) on

कॉमेडी क्वीन को मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 12’ में देखना बेहद दिलचस्प होगा. शो को लेकर भारती करती हैं कि वह नहीं चाहतीं कि उन्हें ‘झगड़ा क्वीन’ का तमगा मिले और उम्मीद करती हैं कि लोगों को शो में यह जोड़ा पसंद आएगा और वे इनके लिए वोट करेंगे.

बताते चलें कि भारती और हर्ष इससे पहले डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी एक साथ नजर आ चुके हैं. सलमान के साथ ही हर्ष और भारती भी गोवा में पहुँच चुके हैं. जहां पहुंचकर हर्ष ने कहा, ‘सलमान खान ने जब ‘वीकेंड का वार’ में अपना कोट उतार कर लोगों को डांट लगा दी थी तो मैं डर गया था.’ इसी के साथ भारती ने भी कहा, ‘लोग मुझे ‘कॉमेडी क्वीन’ बुलाते हैं. मैं ‘झगड़ा क्वीन’ नहीं बनना चाहती. हर्ष अगर पहले सप्ताह में ही बाहर हो गए तब भी मैं अंत तक रहना चाहती हूं और कृपया आप मुझसे हर सप्ताह मिलिए.’

‘बिग बॉस 12’ ‘कलर्स’ पर 16 सितंबर से ऑनएयर होगा जिसमें इस बार प्रतियोगी जोड़ियों में पहुचेंगे. भारती और यश के अलावा शो में तनुश्री दत्ता और उनकी बहन इशिता दत्ता के नाम को लेकर भी काफी चर्चाएं हुई थी. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान इशिता ने यह साफ कर दिया है कि वे और उनकी बहन तनुश्री इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं.

@beingsalmankhan 😍😘#BiggBoss12 #goa #colorsTV

A post shared by sallumar (@sallu_mar) on

इसके अलावा ‘ससुराल सिमर का’ एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का नाम भी शो से जोड़ा जा रहा है. कहा तो यह भी जा रहा है कि उन्हें शो में हर एपिसोड के लिए हिना खान से डबल फीस दी जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles