21 साल बाद फिल्म ‘कलंक’ में साथ नजर आएगी संजय-माधुरी की जोड़ी, अप्रैल में रिलीज़ होगी फिल्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई जोड़ियां और फिल्म स्टार्स ऐसे हैं जो एक-दूसरे के साथ काम करने से बचते हैं. ऐसी ही अपने समय की एक पसंदीदा जोड़ी की हम बात कर रहे हैं जिसने 90 के दशक में फ़िल्मी पर्दे पर साथ आकर कमाल कर दिया था. जी हां, हम बात कर रहे हैं माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की. दोनों ने साथ आकर कई फिल्मों को सुपरहिट बनाया है. लेकिन कुछ मनमुटाव के बाद दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली थी. लेकिन 21 साल बाद दोनों अब करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में साथ दिखेंगे.

courtesy

माधुरी और संजय ने ‘साजन’ और ‘खलनायक’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है. आखिरी बार दोनों को साल 1997 में आई फिल्म ‘महानता’ में साथ देखा गया था. जिसके बाद से संजय और माधुरी अलग हो गए थे. उस समय खबर तो यहां तक थी कि संजय एक्ट्रेस माधुरी से शादी तक करना चाहते थे. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो सका. जिसके बाद दोनों ने साथ में कभी ना काम करने का मन बना लिया था. लेकिन अब करण के बहुत मनाने के बाद दोनों ने साथ काम करने के लिए हां कहा है और अब दोनों फिल्म ‘कलंक’ में साथ नजर आएंगे.

courtesy

पिछले दिनों खबर आई थी कि फिल्म में दोनों का साथ में कोई भी सीन नहीं होगा. पर इन सब अफवाहों पर लगाम लग गया है और हाल ही में खबर आई है कि दोनों के बीच कई सीन शूट हुए हैं. हाल ही में माधुरी से फिल्म में संजय को लेकर सवाल किया गया जिस पर माधुरी ने बात को बीच में ही काटते हुए बोला कि उस फिल्म में उनके अलावा आलिया और वरुण भी हैं.

courtesy

बता दें कि इस फिल्म  को करण ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अंधेरी के चित्रकूट ग्राउंड में चल रही है. यह एक एपिक ड्रामा फिल्म है, जिसको 1940 के दशक की पृष्ठभूमि में रचा गया है. प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट से मिलकर बन रही ‘कलंक’ को 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे.

 

Published by Yash Sharma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles