KBC-10 – TTE होने के बावजूद सोमेश नहीं दे पाए रेलवे से जुड़े सवाल का जवाब, फिर भी जीते 25 लाख रुपए

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10वां सीजन सोमवार से शुरू हो गया है. हर बार की तरह इस बार भी इस सीजन को बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं. शो को शुरू हुए अभी दो दिन भी नहीं हुए हैं लेकिन इसके देखने वालो को संख्या काफी बढ़ गई है. इस शो के दूसरे दिन के कंटेस्टेंट बनकर आए सोमेश. सोमेश पिछले 9 साल से केबीसी में जाने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन उन्हें हर बार निराशा हाथ लगी थी.

courtesy

अपनी छोटी बहन नीतू मिश्रा के बार-बार कहने पर सोमेश ने केबीसी में रजिस्ट्रेशन कराया. इधर छह जून को रजिस्ट्रेशन करने के बाद ही केबीसी से सोमेश को फोन आ गया. सोमेश से तीन सवाल पूछे गए. सही जवाब देने के बाद उन्हें ऑडिशन के लिए बनारस बुलाया गया. वहां उनसे कई प्रश्न पूछे गए जिसके बाद उनका साक्षात्कार हुआ.

courtesy

भागलपुर आने के बाद सोमेश को केबीसी ने फोन कर बताया कि आपका सिलेक्शन फास्टेट फिंगर के लिए कर लिया गया है. इसके बाद सोमेश समेत उनकी बहन और घर के सभी सदस्यों की चेहरे खिल गए. मंगलवार को जब टीवी पर ‘केबीसी सीजन 10’ के दूसरे एपिसोड का प्रसारण हुआ. उस समय सोमेश हॉट सीट पर बैठे थे. इस दौरान सोमेश भागलपुर आए और मीडिया से बात की. वह केबीसी और सुपर स्टार अमिताभ बच्चन से जुड़े एपीसोड का अनुभव सांझा कर रहे थे. शो में उन्होंने कितनी रकम जीती. इस सवाल पर सोमेश ने मुस्कराते हुए कहा राज को राज रहने दें. यह टीवी पर लोग देखेंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा.

courtesy

सोमेश ने गेम खेलते हुए जल्द ही अपनी तीनों लाइफ लाइन गवां दी थी. वह उस सवाल के जवाब पर अटक गए जो उनकी जॉब से ही संबंधित था. सोमेश से प्रश्न किया गया कि रेलवे और एयर टिकट के संबंध में पीएनआर में आर का क्या मतलब होता है. सोमेश रेलवे से होते हुए भी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने जनता की राय लाइफलाइन का इस्तेमाल किया. हालांकि बाद में सोमेश ने उम्दा खेलते हुए 25 लाख रुपए जीत लिए. बुधवार को भी सोमेश गेम को आगे खेलेंगे. बता दें कि सोमेश अपनी चारों लाइफलाइन इस्तेमाल कर चुके हैं. अगर सोमेश अगले प्रश्न को खेलते हैं और उसका गलत जवाब देते हैं तो उनकी राशि घटकर 12.5 लाख रुपए हो जाएगी.

 

 

Published by Yash Sharma on 05 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles