एक बार फिर दिखाया डब्बू अंकल ने अपने डांस का जलवा, साथ ही पूरा किया कमरिया चैलेंज

Get Daily Updates In Email

भोपाल के रहने वाले डब्बू अंकल अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ चुके हैं. अब तक उनके कई वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. अपने एक वीडियो की वजह से आज वे काफी फेमस हो चुके हैं. वे कई मौकों पर डांस करते नजर आते हैं.

भोपाल के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पहुंचे. जहां उन्होंने एक बार फिर गोविंदा के पॉपुलर सॉन्ग ‘मय से मीना से ना साकी से’ गाने पर जमकर डांस किया. डब्बू अंकल की इस डांस परफॉरमेंस के बाद वहां मौजूद सभी लोग झूमते नजर आए. यही नहीं डीएवी मालीघाट स्कूल का परिसर ही झूम उठा. बताते चलें विजय खरे एक्टिंग एकेडमी में डब्बू अंकल की एक शाम डीएवी के छात्रों के साथ थी.  इस दौरान वे ‘जूली-जूली’ गाने पर भी थिरकते नजर आए. जिसके बाद सभी तरफ से सिर्फ वंस मोर-वंस मोर की ही आवाज आ रही थी.

इसी के साथ डब्बू अंकल इन दिनों अपने कमरिया चैलेंज को लेकर भी चर्चा में हैं. बताते चलें नितिन कक्कड़ की निर्देशित फिल्म ‘मित्रों’ का कमरिया सॉन्ग हाल ही रिलीज हुआ है जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में जैकी भगनानी और टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने अपने डांस से सभी को दीवाना बना दिया है. इसी गाने पर डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव भी डांस करते नजर आए.

बताते चलें कि जैकी भगनानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें डांसिंग अंकल अपने ही अंदाज में कृतिका कामरा, जैकी के ऑनस्क्रीन पिता और उनके दो दोस्तों के साथ ‘कमरिया’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए जैकी भगनानी ने बताया कि डांसिंग अंकल ने कमरिया चैलेंज एक्सेप्ट किया है और जमकर ठुमक रहे हैं.’

Published by Chanchala Verma on 06 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles