‘कारगिल गर्ल’ गुंजन सक्सेना पर करण जौहर बनाएंगे बायोपिक फिल्म, जाह्नवी को कर सकते हैं फाइनल

Get Daily Updates In Email

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ‘धड़क’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी लीड रोल में नजर आए थे. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया है. यह फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाई गई थी जिसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था.

इस फिल्म की सक्सेस के बाद जाह्नवी ने धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म साइन की है जिसका नाम है ‘तख़्त’. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. यह फिल्म हासिल करना उनके करियर की एक और उपलब्धि है.

इसी बीच अब खबर यह भी आ रही है कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के साथ तीसरी फिल्म भी साइन कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी ने करण जौहर प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म साइन की है, जिसमें वे चॉपर पायलट के किरदार में नजर आएंगी. वैसे अभी तक फिल्म का नाम फाइनल नहीं किया गया है. लेकिन खबर आ रही है कि यह फिल्म इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर आधारित होगी.

बता दें गुंजन ने कारगिल युद्ध के समय अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी, जबकि उनके चॉपर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था. इस खबर के बाद से जाह्नवी और गुंजन की फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद से इस खबर को सच ही माना जा रहा है. लेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशल घोषणा नहीं की गई है.

यह भी बता दें कि ‘कारगिल गर्ल’ गुंजन सक्सेना पर फिल्म बनाने की खबर पिछले साल से ही आ रही है. गुंजन ने देश के घायल सैनिकों की जान अपने चीता हेलिकॉप्टर की मदद से बचाई थी. फिल्म का स्टोरी काफी इंट्रस्टिंग है जिस वजह से कहा जा रहा है कि यह जाह्नवी के लिए किसी जैकपोट से कम नहीं है.

Published by Chanchala Verma on 06 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles