डॉक्टर ने अनुष्का शर्मा को दी बेड रेस्ट की सलाह, लेकिन फिर भी कर रहीं ‘सुई-धागा’ का प्रमोशन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. प्रमोशन के चलते एक्ट्रेस कई जगह पहुंची हैं.

प्रमोशन के चलते अब अनुष्का को लेकर यह खबर भी आ रही है कि वे एक बीमारी से पीड़ित हैं. जी हां, अनुष्का को बलगिंग डिस्क नाम की बीमारी हुई है. जिस वजह से उन्हें शारीरिक दर्द भी होता है. लेकिन अनुष्का नहीं चाहतीं कि उनकी वजह से फिल्म के प्रमोशन में कोई दिक्कत आए. इस वजह से वे प्रमोशन कर रही हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा को इंटेन्सिव फिजियोथेरेपी सेशन के कारण बलगिंग डिस्क की बीमारी हो गई है. उनका इस बीमारी का इलाज भी चल रहा है. डॉक्टर्स का कहना है कि अनुष्का शर्मा को इस बीमारी से उबरने में 3-4 हफ्ते का वक्त लगेगा. इसी के साथ अनुष्का को बेड रेस्ट की सलाह दी गई है लेकिन वे ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन्स में जुटी हैं. अपनी इस बीमारी के कारण वे एक जगह पर ज्यादा देर तक नहीं बैठ सकती हैं.

‘सुई-धागा’ फिल्म यशराज बैनर के तले बनी है. यह फिल्म भारत सरकार के मेड इन इंडिया कॉन्सेप्ट पर आधारित है. फिल्म में वरुण और अनुष्का चंदेरी के रहने वाले आम इंसान का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

फिल्म के ट्रेलर के बाद फिल्म का एक गाना ‘चाव लागा’ भी रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. फिल्म में वरुण मौजी नाम के आदमी के किरदार में तो अनुष्का शर्मा उनकी पत्नी ममता के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में अनुष्का बहुत सिंपल साड़ी और बिना मेक-अप के नजर आ रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 06 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles