धर्मेन्द्र ने शेयर किया अपना और विनोद खन्ना का पुराना फोटो, लिखा इमोशनल कैप्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर्स की एक्टिंग के जहां लाखों दीवाने होते हैं तो वहीँ इनकी कई ऐसी बातें भी होती हैं जो अपनेआप में खास होती हैं. जैसे आप इनकी दोस्ती को ही देख लीजिए. इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी दोस्ती को लेकर काफी फेमस हैं. हम आज बात कर रहे हैं धर्मेन्द्र और विनोद खन्ना के बारे में. हालांकि विनोद खन्ना अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अब भी उनकी यादें सभी के जेहन में हैं. ऐसे में हाल ही में धर्मेन्द्र ने भी एक ऐसा फोटो शेयर किया है जिसने इन यादों को फिर से ताजा कर दिया है.

दरअसल धर्मेन्द्र ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जो कि काफी पुराना और सबसे अलग है. इस फोटो में धर्मेन्द्र अपने दोस्त विनोद खन्ना के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों का मूड जहां इस दौरान काफी फनी दिखाई दे रहा है तो वहीँ दोनों ने अलग वेशभूषा भी पहनी हुई है.

धर्मेन्द्र की यह फोटो फिल्म ‘फ़रिश्ते’ के दौरान की है. जब दोनों स्टार्स साथ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेन्द्र ने कैप्शन में यह भी लिखा कि, ‘हमारे स्टेप्स काफी ओरिजिनल और यूनिक हैं. अब हम ऐसा दोबारा रिपीट नहीं कर पाएंगे.’

जहां विनोद खन्ना आज हमारे बीच नहीं हैं तो वहीँ धर्मेन्द्र आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. दोनों स्टार्स की बात करें तो दोनों को ही साथ में कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जा चुका है. इन फिल्मों में ‘द बर्निंग ट्रेन’, ‘रखवाला’, ‘पत्थर और पायल’ जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं.

धर्मेन्द्र की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ का तीसरा पार्ट भी रिलीज किया गया है जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में धर्मेन्द्र के साथ ही सनी देओल और बॉबी देओल भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के सभी भागों में पूरी देओल फैमिली नजर आती रही हैं. इस फिल्म को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. धर्मेन्द्र हमेशा से ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पुराने फोटोज शेयर करते रहते हैं.

Published by Hitesh Songara on 06 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles